england vs australia Sachin Tendulkar makes big prediction for Nathan Lyon in 4th Ashes 2019 Test - एशेज के चौथे टेस्ट में सचिन तेंदुलकर ने स्टीव स्मिथ नहीं, इस खिलाड़ी को बताया अहम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एशेज के चौथे टेस्ट में सचिन तेंदुलकर ने स्टीव स्मिथ नहीं, इस खिलाड़ी को बताया अहम

इस ट्वीट में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने स्टीव स्मिथ नहीं, बल्कि नाथन लॉयन को मैनचेस्टर टेस्ट का मुख्य खिलाड़ी बताया है। 

sachin tendulkar  ap

एशेज सीरीज में स्टीव स्मिथ इंग्लैंड के लिए अब एक नश्तर बन चुके हैं। जब भी इंग्लैंड के गेंदबाज टीम को अच्छी शुरुआत दिलवाते हैं, स्मिथ बड़ा स्कोर करते हैं और अपनी टीम को ढहने से रोक देते हैं। गुरुवार को स्टीव स्मिथ ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में दोहरा शतक जमाया और ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 8 विकेट पर 497 तक पहुंचा दिया, लेकिन स्मिथ की इन सारी क्षमताओं के बावजूद दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर इस मैच में स्मिथ को सबसे अहम खिलाड़ी नहीं मानते। 

सचिन तेंदुलकर ने स्टीव स्मिथ की तारीफ करने के बाद एशेज के चौथे टेस्ट मैच को लेकर एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में मास्टर ब्लास्टर ने स्टीव स्मिथ नहीं बल्कि नाथन लॉयन को मैनचेस्टर टेस्ट का मुख्य खिलाड़ी बताया है। 

पुजारा-अश्विन के बीच हुआ जबरदस्त बैडमिंटन मैच, देखें कौन जीता- VIDEO

दिनेश कार्तिक को बीसीसीआई ने दिया कारण बताओ नोटिस, जानें इसकी वजह 

नाथन लॉयन को चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया का सबसे खास खिलाड़ी बताते हुए सचिन तेंदुलकर ने लिखा- ''मेरी समझ कह रही है कि नाथन लॉयन टेस्ट के बचे हुए हिस्से में ऑस्ट्रेलिया के अहम खिलाड़ी साबित होंगे।''

नाथन लॉयन वर्तमान एशेज में जबरदस्त फॉर्म में हैं। इस ऑफ स्पिनर ने हाल ही में डेनिस लिली का रिकॉर्ड तोड़कर आस्ट्रेलिया के लिए तीसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी बनने का गौरव हासिल किया है। तीसरे टेस्ट के चौथे दिन जो रूट को आउट करके उन्होंने यह उपलब्धि हासिल की थी।  इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने स्टीव स्मिथ के लिए भी एक ट्वीट किया था। स्मिथ ने तीसरे टेस्ट में रेस्ट के बाद दोहरा शतक बनाकर वापसी की।

सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा- ''वह स्मिथ की बल्लेबाजी तकनीक से बहुत प्रभावित हैं।'' उन्होंने इसे उलझी हुई, लेकिन व्यवस्थित तकनीक बताया। सचिन ने टि्वटर पर लिखा- अविश्वसनीय वापसी। एशेज सीरीज में स्मिथ का दबदबा बरकरार है। गुरुवार को उन्होंने 211 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट पर 497 रन बनाकर पारी घोषित की। 

हेजलवुड के जोश के सामने इंग्लैंड लड़खड़ाया
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (48 रन की चार विकेट) की घातक गेंदबाजी के सामने इंग्लैंड लड़खड़ा गया और उसने चौथे एशेज टेस्ट के तीसरे दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी में पांच विकेट 200 रन पर गंवा दिए और वह फॉलोऑन के संकट में फंस गया है। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 497 रन का विशाल स्कोर बनाया था और इंग्लैंड अभी पहली पारी में 297 रन से पीछे है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:england vs australia Sachin Tendulkar makes big prediction for Nathan Lyon in 4th Ashes 2019 Test