DA Image
27 अक्तूबर, 2020|3:30|IST

अगली स्टोरी

ENGvAUS: ऑस्ट्रेलिया के लिए खुशखबरी, दोनों कनकशन टेस्ट में हुए पास स्टीव स्मिथ

steve smith twitter

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनैशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच 11 सितंबर को खेला गया, जिससे पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के सिर में चोट लगी थी। शनिवार को स्मिथ का कनकशन टेस्ट हुआ, जिसमें वो पास हो गए हैं। अब स्मिथ दूसरे वनडे इंटरनैशनल मैच में उपलब्ध रहेंगे। स्मिथ को प्रैक्टिस के दौरान सिर पर चोट लगी थी, जिससे वह पहला वनडे भी नहीं खेल सके जो ऑस्ट्रेलिया ने 19 रन से जीता।

बिलिंग्स का ऐसा शॉट, मार्श को पार्किंग एरिया में जाकर ढूंढनी पड़ी बॉल

उन्हें मैच से एक शाम पहले प्रैक्टिस के दौरान कोचिंग स्टाफ के एक थ्रो पर सिर में चोट लगी। cricket.com.au के मुताबिक दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज स्मिथ दोनों कनकशन टेस्ट में पास हो गए हैं, जो शुक्रवार और शनिवार को कराए गयए। उन्हें एहतियात के तौर पर पहले मैच से बाहर रखा गया था। ऑल-राउंडर मिशेल मार्श ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह अच्छा फैसला था। सिर की चोटों के लिए गैर जरूरी जोखिम लेने की जरूरत नहीं है।'

'2008 में धोनी को नहीं बल्कि सहवाग को कप्तान बनाना चाहता था CSK'

उन्होंने कहा, 'इससे हमारे सिलेक्शन पैनल को कुछ सरदर्द होगा। जब भी स्टीव स्मिथ टीम में वापसी करते हैं, यह शानदार अहसास होता है।' पिछले साल एशेज टेस्ट के दौरान लॉर्ड्स पर भी उन्हें जोफ्रा आर्चर का बाउंसर लगा था और वो दूसरी पारी और अगले मैच में नहीं खेल पाए थे। तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को शुक्रवार को ग्रोइन में दर्द था। वो मैदान पर फिसलने के बाद अपने 10 ओवर पूरे करने में सफल रहे थे लेकिन रविवार को उनके खेलने की उम्मीद है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:England vs Australia ODI Series Smith to undergo another concussion test before 2nd England ODI