DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  ENG vs AUS, 3rd ODI: तीसरे वनडे मैच में ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

क्रिकेटENG vs AUS, 3rd ODI: तीसरे वनडे मैच में ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mridula Bhardwaj
Tue, 15 Sep 2020 07:06 PM
ENG vs AUS, 3rd ODI: तीसरे वनडे मैच में ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच बुधवार (16 सितंबर) को खेला जाएगा। इस मैच से सीरीज के विजेता का फैसला होगा। ऑस्ट्रेलिया के साथ दूसरे मुकाबले में मेजबान इग्लैंड को 24 रनों से जीत मिली थी। मुकाबले में इंग्लैंड के 231 रनों का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 48.4 ओवर में 207 रनों पर ऑल आउट हो गई। 

वहीं, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में मेजबान टीम को हार का सामना करना पड़ा था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 294 बनाए। जवाब में मेजबान इंग्लैंड टीम 275 रनों पर सिमट गई और टीम को 19 रनों से हार का सामना करना पड़ा। 

ENG vs AUS, 3rd ODI: जानें कब-कहां-कैसे देखें मैच की Live Streaming और Live Telecast

पहले वनडे मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान स्टीव स्मिथ के सिर में गेंद लग गई थी। वह पहले और दूसरे वनडे मैच में नहीं खेले थे। हालांकि, तीसरे वनडे से पहले उन्हें मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए देखा गया, लेकिन तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में वह शामिल होंगे या नहीं इस पर कुछ नहीं कहा गया है।

मैनचेस्टर के मौसम का हाल
मैनचेस्टर में बुधवार को बारिश के बहुत कम चांस हैं। तामपान तकरीबन 19 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। जबकि हवाएं 15 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी।

ओल्ड ट्रैफर्ड पिच रिपोर्ट
ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम की पिच तेज गेंदबाजों के अनुकूल है। नई गेंद दोनों टीमों के बल्लेबाजों के लिए परेशानी का सबब बन सकती है। हालांकि, पारी के दूसरे चरण में रन बनाना अपेक्षाकृत आसान होगा।

IPL में बेन स्टोक्स के खेलने पर सस्पेंस कायम, राजस्थान रॉयल्स के कोच मैकडोनाल्ड ने कही यह बात

इंग्लैंड का संभावित प्लेइंग XI:
जैसन रॉय, जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट, इयोन मोर्गन (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम बिलिंग्स, सैम कुरैन, टॉम कुरैन, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद।

ऑस्ट्रेलिया का संभावित प्लेइंग XI:
डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच (कप्तान), मार्कस स्टोयनिस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड।

संबंधित खबरें