फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENG vs AUS, 1st ODI: जानें कब-कहां-कैसे देखें मैच की Live Streaming और Live Telecast

ENG vs AUS, 1st ODI: जानें कब-कहां-कैसे देखें मैच की Live Streaming और Live Telecast

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज शुक्रवार (11 सितंबर) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेली जाएगी। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा चुकी हैं, जिसमें...

ENG vs AUS, 1st ODI: जानें कब-कहां-कैसे देखें मैच की Live Streaming और Live Telecast
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 10 Sep 2020 09:52 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज शुक्रवार (11 सितंबर) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेली जाएगी। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा चुकी हैं, जिसमें इंग्लैंड ने 2-1 से जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान इंग्लैंड को तीसरे और अंतिम टी-20 मुकाबले में पांच विकेट से हराकर टी-20 में नंबर वन रैंकिंग फिर से हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज के पहले दो मैच गंवाने के बाद अपनी नंबर एक रैंकिंग गंवा दी थी, लेकिन तीसरा मैच जीतने के साथ ऑस्ट्रेलिया ने फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। 

टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड के जोस बटलर को 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' घोषित किया गया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय की वापसी हो गई है। जेसन ट्रेनिंग के दौरान लगी चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के खिलाफ हालिया टी20 सीरीज नहीं खेल पाया। साथ ही वह आईपीएल 2020 से भी हट गए थे।

IPL 2020: संजू सैमसन ने मारा ऐसा छक्का, चांद पर गई बॉल- देखें मजेदार VIDEO

कब और कहां खेला जाना है मैच?
इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच शुक्रवार (11 सितंबर) से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
भारतीय समयानुसार मैच शाम 05.30 बजे से मैच शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी शाम 05.00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकते हैं?
इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे मैच का लाइव टेलिकास्ट सोनी नेटवर्क पर आप देख सकेंगे। सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन स्पोर्ट्स 1 और सोनी स्पोर्ट्स 1 एचडी पर आप इस मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं।

IPL 2020: क्या एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे हैं दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ?

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप SonyLiv ऐप पर देख पाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें