फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए हैदराबाद पहुंची इंग्लैंड की टीम, कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत

IND vs ENG: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए हैदराबाद पहुंची इंग्लैंड की टीम, कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड 5 मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में 25 जनवरी से खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए इंग्लिश टीम रविवार रात हैदराबाद पहुंच गयी है।

IND vs ENG: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए हैदराबाद पहुंची इंग्लैंड की टीम, कुछ इस अंदाज में हुआ स्वागत
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 22 Jan 2024 06:35 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया वर्सेस इंग्लैंड 5 मैच की टेस्ट सीरीज का आगाज 25 जनवरी से होने जा रहा है। सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा और मेहमान टीम इस मुकाबले के लिए रविवार रात हैदराबाद पहुंच गई है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। इंग्लैंड की टीम दो साल बाद भारत में टेस्ट सीरीज खेलने आ रही है। पिछली बार इंग्लिश टीम ने 2021 में भारत का दौरा किया था जब मेजबानों ने इंग्लैंड को 3-1 से धूल चटाई थी।

भारत के खिलाफ जेम्स एंडरसन बॉलिंग में कर रहे बड़ा बदलाव, टेस्ट सीरीज में दिखेगा नया अंदाज

हैदराबाद में इंग्लैंड का स्वागत बड़े ही जोरदार अंदाज में हुआ। फैंस एयरपोर्ट पर इंग्लिश खिलाड़ियों की तस्वीरें लेने को बेताब दिखे, वहीं होटल में टीका लगाकर पारंपरिक अंदाज में उनका वेलकम किया गया।

VIDEO: 10-15 सेकेंड में आएगा और सिर पर मारेगा...वीरेंद्र सहवाग ने किया शोएब अख्तर के रनअप पर दिलचस्प खुलासा

25 जनवरी से शुरू होने वाले इस टेस्ट मैच से पहले मेजबान टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हैरी ब्रूक निजी कारणों के चलते भारत दौरे से बाहर हो गए हैं। उनकी रिप्लेसमेंट के रूप में डैन लॉरेंस को इंग्लिश स्क्वॉड में जगह मिली है।

विराट कोहली के फैंस के लिए क्या है अच्छी खबर, इरफान पठान ने बताया

इंग्लैंड ने जब 2021 में आखिरी बार भारत में टेस्ट सीरीज खेली तो लॉरेंस तीन मैचों में मैदान पर उतरे। भारत ने चार मैचों की सीरीज 3-1 से जीती थी। लॉरेंस ने 6 पारियों में महज 149 रन बनाए, जिसमें एक फिफ्टी थी। वह एक पारी में शून्य पर पवेलियन लौटे थे। लॉरेंस ने अपने करियर में कुल 11 टेस्ट खेले हैं और 29.00 की औसत से 551 रन जुटाए हैं।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), रेहान अहमद, जेम्स एंडरसन, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, शोएब बशीर, डेन लॉरेंस, जैक क्रॉली, बेन डकेट, बेन फॉक्स, टॉम हार्टले, जैक लीच, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, जो रूट और मार्क वुड

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें