फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटइंग्लैंड टीम टेस्ट और लिमिटेड फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कोच की तलाश में

इंग्लैंड टीम टेस्ट और लिमिटेड फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कोच की तलाश में

इंग्लैंड के दोनों कोच सीधे रॉब के अंडर काम करेंगे। वे कुशल रणनीतिकार होने चाहिए जिनकी स्पष्ट और महत्वाकांक्षी योजना होनी चाहिए कि वे भविष्य में इंग्लैंड की टीम को सफलता कैसे दिलाएंगे।

इंग्लैंड टीम टेस्ट और लिमिटेड फॉर्मेट के लिए अलग-अलग कोच की तलाश में
Namita Shuklaभाषा,लंदनWed, 27 Apr 2022 12:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड की टीम अलग फॉर्मेट में अलग कोच की ओर वापसी करने की ओर बढ़ रही है, क्योंकि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के नए मैनेजिंग डायरेक्टर रॉब की ने पहला बड़ा फैसला करते हुए दो नए हेड कोच के लिए विज्ञापन दिया है। अलग फॉर्मेट में अलग कोच की उम्मीद की जा रही थी, क्योंकि रॉब कमेंटेटर के रूप में काम करते हुए ऐसा करने की वकालत कर चुके हैं।

विज्ञापन के अनुसार दोनों कोच सीधे रॉब के अंडर काम करेंगे। वे कुशल रणनीतिकार होने चाहिए जिनकी स्पष्ट और महत्वाकांक्षी योजना होनी चाहिए कि वे भविष्य में इंग्लैंड की टीम को सफलता कैसे दिलाएंगे। मुख्य कोच के पद के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 6 मई है। इसी महीने इंग्लैंड के नए मैनेजिंग डायरेक्टर नियुक्त किए गए पूर्व टेस्ट बल्लेबाज रॉब इंटरव्यू का पहला दौर 9 और 10 मई को शुरू करेंगे।

RCB vs RR मैच में उड़ी खेलभावना की धज्जी, हार के बाद हर्षल ने किया ऐसा

इससे पहले 2012 और 2014 के बीच इंग्लैंड के दो अलग कोच थे और तब एंडी फ्लावर टेस्ट टीम जबकि एश्ले जाइल्स टी20 और वनडे इंटरनेशनल टीम की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। ऑस्ट्रेलिया में एशेज हार के बाद बर्खास्त किए गए क्रिस सिल्वरवुड व्यस्त कार्यक्रम के कारण सीमित ओवरों की कई सीरीज का हिस्सा नहीं थे। गैरी कर्स्टन, ग्राहम फोर्ड और साइमन कैटिच नैशनल टीम से जुड़ने के संभावित दावेदार हैं।

आलोचकों को बांगड़ का मुंहतोड़ जवाब- कम रन बनाए हैं विराट ने लेकिन...

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज गंवाने के बाद जो रूट ने टेस्ट कप्तान के पद से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद ऑलराउंडर बेन स्टोक्स इस पद के प्रबल दावेदार हैं। संभावना है कि रॉब इस हफ्ते स्टोक्स को कप्तान बनाने की पुष्टि कर सकते हैं। रॉब गुरुवार को लॉर्ड्स में औपचारिक रूप से मीडिया से मिलेंगे। इंग्लैंड को अगली टेस्ट सीरीज न्यूजीलैंड से 2 जून से खेलनी है, जबकि टीम सीमित ओवरों की सीरीज में नीदरलैंड से भिड़ेगी।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।