फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: बेन स्टोक्स ने भरी भारत के लिए उड़ान, ट्विटर पर फैन्स ने शेयर किए मजेदार MEMES

IND vs ENG: बेन स्टोक्स ने भरी भारत के लिए उड़ान, ट्विटर पर फैन्स ने शेयर किए मजेदार MEMES

भारत के खिलाफ 5 फरवरी से शुरू हो रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज में हिस्सा लेने के लिए बेन स्टोक्स इंग्लैंड से रवाना हो चुके हैं। स्टोक्स ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी।...

IND vs ENG: बेन स्टोक्स ने भरी भारत के लिए उड़ान, ट्विटर पर फैन्स ने शेयर किए मजेदार MEMES
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 24 Jan 2021 08:01 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के खिलाफ 5 फरवरी से शुरू हो रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज में हिस्सा लेने के लिए बेन स्टोक्स इंग्लैंड से रवाना हो चुके हैं। स्टोक्स ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। स्टोक्स को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए आराम दिया गया था। बेन स्टोक्स के अलावा, भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए जोफ्रा आर्चर की भी टीम में वापसी हुई है। स्टोक्स के पास भारत में खेलने का काफी अनुभव मौजूद है, ऐसे में वह भारत की टीम के लिए इस सीरीज में खतरनाक साबित हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर स्टोक्स के जानकारी दिए जाने के बाद से ट्विटर पर फैन्स उनको लेकर तरह-तरह के मीम शेयर कर रहे हैं। 

 

 

 

इंग्लैंड की टीम इस समय श्रीलंका के दौरे पर है, जहां टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। बेन स्टोक्स भारत पहुंचने के बाद अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा करेगा। बेन स्टोक्स पिछले कई सालों से आईपीएल में हिस्सा ले रहे हैं और वह भारत की कंडिशंस से काफी अच्छे से वाकिफ हैं और स्टोक्स की हालिया फॉर्म भी काफी अच्छी रही है । भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप को देखते हुए टीम इंडिया और इंग्लैंड के लिए यह सीरीज काफी अहम होनी वाली है। 

 

 

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारत की टीम का ऐलान हो चुका है। नियमित कप्तान विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई है। वहीं, तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को भी टीम में शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट मैच में शानदार डेब्यू करने वाले वॉशिंगटन सुंदर को भी टीम में जगह दी गई है, जबकि शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल को भी टीम में रखा गया है। इंग्लैंड की टीम ने भी पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है और श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आराम दिए जाने के बाद बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर की टीम में वापसी हुई है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें