फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSLvENG: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा, जानें किसको मिली जगह

SLvENG: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा, जानें किसको मिली जगह

बेन फोक्स और कीटोन जेनिंग्स ने श्रीलंका दौरे के लिए 12 महीने में पहली बार इंग्लैंड की टेस्ट टीम में वापसी की है। सलामी बल्लेबाज जेनिंग्स और विकेटकीपर बल्लेबाज फोक्स को 12 महीने पहले वेस्टइंडीज दौरे...

SLvENG: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा, जानें किसको मिली जगह
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 11 Feb 2020 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बेन फोक्स और कीटोन जेनिंग्स ने श्रीलंका दौरे के लिए 12 महीने में पहली बार इंग्लैंड की टेस्ट टीम में वापसी की है। सलामी बल्लेबाज जेनिंग्स और विकेटकीपर बल्लेबाज फोक्स को 12 महीने पहले वेस्टइंडीज दौरे के बाद टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था। जेनिंग्स ने 17 मैचों में अपने दोनों टेस्ट शतक उपमहाद्वीप में बनाए हैं और फोक्स 2018 में इंग्लैंड द्वारा श्रीलंका के 3-0 से क्लीनस्वीप में सीरीज के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे थे।

दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान चोटिल हुए इंग्लैंड के सबसे सफल गेंदबाज जेम्स एंडरसन अभी उबर नहीं पाए हैं और दौरे पर नहीं जाएंगे। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज 19 मार्च से शुरू होगी। 

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है: जो रूट (कप्तान), डोमीनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, जैक क्रावले, सैम कुरेन, जो डेनली, बेन फोक्स, कीटोन जेनिंग्स, जैक लीच, मैथ्यू पार्किन्सन, ओली पोप, डोमीनिक सिबले, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

INDvNZ: कीवियों के खिलाफ क्लीन स्वीप के बाद चहल बोले,हार चिंताजनक नहीं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें