DA Image
24 जनवरी, 2021|8:41|IST

अगली स्टोरी

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका ने घोषित की टीम, एंजेलो मैथ्यूज की वापसी

 angelo mathews photo-pti

हैमस्ट्रिंग चोट के कारण पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर रहने वाले श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज 14 जनवरी से इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज से क्रिकेट में वापसी करेंगे। इंग्लैंड के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट की ओर से बुधवार को घोषित की गई 22 सदस्यीय टीम में उनका नाम शामिल है। टीम की कमान दिमुथ करुणारत्ने को सौंपी गई है।

मैथ्यूज को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया था, लेकिन बाद में एक घरेलू टी-20 मुकाबले में हैमस्ट्रिंग चोट के कारण उनका नाम हटा दिया गया था। नुवान प्रदीप, रोशन सिल्वा, लक्षण संदकन और रमेश मेंडिस को टीम में शामिल किया गया है। रमेश मेंडिस अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेलेंगे। वहीं दक्षिण अफ्रीकी दौरे का हिस्सा रहे धनंजय डी सिल्वा, कसुन रजिता, संतुश गुणातिलके और दिलशान मदुशंका को टीम में शामिल नहीं किया गया  है।

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्णायक जंग से पहले इस समस्या से जूझ रही है टीम इंडिया

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप बढ़ने के कारण मार्च 2020 में प्रैक्टिस मैच खेलने के बाद इस दौरे को स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद अब इंग्लैंड की टीम श्रीलंका पहुंची है। दर्शकों की गैर मौजूदगी में दोनों  टेस्ट मैच श्रीलंका के गॉल में खेले जाएंगे।

टीम: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुशल परेरा, दिनेश चांडीमल, कुशल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, ओशादा फर्नांडो, निरोशन डिकवेला, मिनोद भानुका, लाहिरु थिरिमाने, लसित एम्बुलदेनिया, वानिंदु हसारंगा, दिलरुवान परेरा, सुरंगा लकमल, लाहिरु कुमारा, विश्व फर्नांडो, दुष्मंत चमीरा, दासुन शनाका, असिता फर्नांडो, रोशन सिल्वा, लक्षण  संदकन, नुवान प्रदीप और रमेश मेंडिस।

इंग्लैंड के सबसे बुजुर्ग क्रिकेटर डॉन स्मिथ का 97 साल की उम्र में निधन  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:england srilanka Angelo Mathews Nuwan Pradeep return as Sri Lanka name squad for England series