DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 ENGvSA: जानिए अमला के साथ क्या हुआ कि उन्हें क्रीज छोड़कर जाना पड़ा

अमला को जब गेंद लगी तो खेल भावना का परिचय देते हुए आर्चर उनके पास आए और उनका हाल भी पूछा। इससे पहले इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद 50 ओवर में आठ विकेट पर 311 रन बनाए।

hashim amla

ICC World Cup 2019 England vs South Africa Hashim Amla Jofra Archer: आईसीसी विश्व कप का पहला मैच मेजबान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया। इंग्लैंड ने 104 रन से मैच जीत लिया। दक्षिण अफ्रीकी सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला 8 गेंद पर पांच रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से लौटे। जोफरा आर्चर की बाउंसर गेंद उनके सिर में लगी, जिसके बाद उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। हालांकि बाद में वो बल्लेबाजी के लिए आए लेकिन 23 गेंद पर 13 रन बनाकर लियाम प्लंकेट की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए।

दक्षिण अफ्रीकी पारी का आगाज क्विंटन डिकॉक के साथ हाशिम अमला ने किया। दक्षिण अफ्रीका पारी का चौथा ओवर था और जोफरा आर्चर गेंदबाजी कर रहे थे, ओवर की पांचवीं गेंद 145kph की गति से अमला के हेलमेट में जा लगी। अमला पुल शॉट खेलना चाहते थे लेकिन गति से मात खा गए और गेंद उनके हेलमेट में तेजी से जा लगी। इसके बाद फीजियो भी मैदान पर आए, अमला ने कुछ हेलमेट भी मंगाए लेकिन अंत में उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा।

लुंगी एनगिडी की गेंद पर दो लगातार छक्के के साथ मोर्गन ने बनाया ये खास रिकॉर्ड

ICC World Cup 2019: ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरन फिंच को प्रिंस हैरी ने कर दिया ऐसा कमेंट 

अमला को जब गेंद लगी तो खेल भावना का परिचय देते हुए आर्चर उनके पास आए और उनका हाल भी पूछा। इससे पहले इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद 50 ओवर में आठ विकेट पर 311 रन बनाए। जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम 207 रनों पर सिमट गई। बेन स्टोक्स ने सबसे ज्यादा 89 रनों का योगदान दिया और साथ ही दो विकेट भी चटकाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England South Africa national cricket team hashim amla got hit on jofra archer s bouncer icc world cup eng vs sa