फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटजोस बटलर ने इस वजह से ली छुट्टी, पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे तीसरा T20I मैच

जोस बटलर ने इस वजह से ली छुट्टी, पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे तीसरा T20I मैच

इंग्लैंड की टीम के कप्तान जोस बटलर ने पैटरनिटी लीव ली हुई है। ऐसे में वह पाकिस्तान के खिलाफ तीसरा T20I मैच नहीं खेलेंगे। चौथे मैच में भी क्या वे उपलब्ध हो पाएंगे? इसको लेकर सवाल बना हुआ है। 

जोस बटलर ने इस वजह से ली छुट्टी, पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे तीसरा T20I मैच
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 28 May 2024 06:37 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड की व्हाइट बॉल टीम के कप्तान जोस बटलर पितृत्व अवकाश के कारण मंगलवार को कार्डिफ में पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे और संभवतः चौथे टी20 इंटरनेशनल मैच में नहीं खेलेंगे। शनिवार 25 मई को दूसरे टी20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान के खिलाफ 23 रन से जीत दर्ज करके और इंग्लैंड की टीम को सीरीज में आगे बढ़ाकर वे लंदन स्थित अपने घर लौट गए। बटलर और उनकी पत्नी जल्द ही एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार, सोमवार को वह तीसरे टी20 मैच से पहले कार्डिफ में इंग्लैंड के दोपहर के प्रशिक्षण सत्र में शामिल नहीं हुए। वह संभवत: तीसरा टी20 मैच नहीं खेल पाएंगे, जबकि यह देखना अभी बाकी है कि वह गुरुवार 30 मई को ओवल में खेले जाने वाले सीरीज के अंतिम मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं। बटलर ने पहले संकेत दिया था कि वह अपने बच्चे के जन्म के दौरान अपनी पत्नी के साथ उपस्थित रहेंगे।

रियान पराग की खुल गई पोल? यूट्यूब पर सर्च करते हैं...अनन्या पांडे हॉट...सारा अली खान हॉट

बटलर के इस फैसले से टी20 विश्व कप के ग्रुप चरण के मैचों में उनकी उपलब्धता पर चिंता बढ़ गई है। अगर जल्द वे पिता बन जाते हैं तो फिर वे वेस्टइंडीज और यूएसए जा सकते हैं। इंग्लैंड को अपने टी20 विश्व कप को 4 जून से डिफेंड करना है, जब बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में स्कॉटलैंड के खिलाफ टीम अपना पहला लीग मैच खेलेगी। इसके बाद वे बारबाडोस और एंटीगा में ऑस्ट्रेलिया, ओमान और नामीबिया के खिलाफ ग्रुप फेज के मैच खेलेंगे।

इंग्लैंड की टीम के उपकप्तान मोइन अली ने कप्तानी में बदलाव को लेकर कहा था, "जाहिर तौर पर अगर ऐसा होता है, तो यह एक बड़ा सम्मान है - जैसा कि हमेशा होता है। मैं ठीक हूं। कुछ भी बहुत अधिक नहीं बदलेगा: यह बस वह जो कर रहे हैं उसे अपने हाथ में ले लेना है और फिर जब वह वापस आएंगे तो वह कार्यभार संभाल लेंगे। उम्मीद है, बच्चा सही समय पर आएगा जहां वह बहुत सारे मैच मिस नहीं करेंगे।"