फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटरांची टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11 का ऐलान, टीम में किए ये 2 अहम बदलाव

रांची टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11 का ऐलान, टीम में किए ये 2 अहम बदलाव

India vs England 4th Test Match के लिए इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। टीम में दो बदलाव देखने को मिले हैं। हालांकि, दोनों ही बदलाव लाइक टू लाइक रिप्लेसमेंट हैं।

रांची टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11 का ऐलान, टीम में किए ये 2 अहम बदलाव
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

India vs England 4th Test Match के लिए इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव देखने को मिले हैं। गुरुवार 22 फरवरी की दोपहर को इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी ने रांची में खेले जाने वाले पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। 2-1 से सीरीज में पिछड़ चुकी इंग्लैंड की टीम में दो बदलाव हुए हैं। मार्क वुड और रेहान अहमद को ड्रॉप किया गया है, जबकि उनकी जगह ओली रॉबिन्सन और शोएब बशीर खेलने वाले हैं। 

माना जा रहा था कि लगातार तीन मैचों में फ्लॉप रहने वाले जॉनी बेयरेस्टो को ड्रॉप किया जा सकता है और उनकी जगह एक अतिरिक्त स्पिनर या फिर डैन लॉरेंस को खिलाया जा सकता है। हालांकि, टीम मैनेजमेंट, कप्तान और कोच ने अपने अनुभवी बल्लेबाज पर भरोसा जताया है। ऐसे में जॉनी बेयरेस्टो को भी अपना योगदान चौथे मुकाबले में देना होगा, क्योंकि टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की टीम पहले ही पिछड़ चुकी है और एक और हार टीम को सीरीज हरा देगी। 

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), टॉम हार्टली, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन और शोएब बशीर। 

IPL 2024 Schedule LIVE Updates: आज होगा टूर्नामेंट के शेड्यूल का ऐलान, पहले दो हफ्ते का कार्यक्रम हो सकता है जारी

इंग्लैंड की टीम सीरीज के चौथे मुकाबले में उसी कॉम्बिनेशन के साथ उतरेगी, जिसके साथ राजकोट में उतरी थी। लाइक टू लाइक रिप्लेसमेंट के तौर पर ये दो बदलाव टीम में हुए हैं। मार्क वुड की जगह ओली रॉबिन्सन और रेहान अहमद की जगह शोएब बशीर खेलने वाले हैं। अगर बेन स्टोक्स गेंदबाजी के लिए उपलब्ध होते हैं तो कल यानी शुक्रवार 23 फरवरी से आयोजित होने वाले इस मैच में मेहमान टीम गेंदबाजी के लिहाज से थोड़ी आगे नजर आएगी। मार्क वुड को पहले टेस्ट मैच में मौका मिला था, लेकिन दूसरे मैच में नहीं खेले। इसके बाद तीसरे मैच में चांस मिला और अब चौथे मैच से बाहर हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें