फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसुरेश रैना के IPL 2020 छोड़ने के बाद जोफ्रा आर्चर के ट्वीट फिर हुए वायरल

सुरेश रैना के IPL 2020 छोड़ने के बाद जोफ्रा आर्चर के ट्वीट फिर हुए वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) से अपना नाम वापस ले लिया है। वह टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही इसे छोड़कर भारत वापस लौट चुके हैं। रैना...

सुरेश रैना के IPL 2020 छोड़ने के बाद जोफ्रा आर्चर के ट्वीट फिर हुए वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 02 Sep 2020 07:37 AM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) से अपना नाम वापस ले लिया है। वह टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही इसे छोड़कर भारत वापस लौट चुके हैं। रैना के इस तरह टूर्नामेंट छोड़ने को लेकर कई वजहें दी जा रही हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह निजी कारणों की वजह से आईपीएल के इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे। रैना के आईपीएल का 13वां सीजन इस तरह से छोड़ देने के बाद इंग्लैंड के पेसर जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट एक बार फिर से वायरल हो रहे हैं।

जोफ्रा आर्चर पहली बार आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के समय सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने फाइनल मैच में सुपर ओवर को लेकर उनके पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर अचानक से वायरल होने लगे थे। इसते बाद ऐसे कई मौके आए, जब आर्चर के पुराने ट्वीट को नई परिस्थितियों के साथ जोड़कर देखा गया। कोरोना वायरस महामारी की वजह से हुए लॉकडाउन को लेकर भी आर्चर के पुराने ट्वीट काफी वायरल हुए थे।

सुरेश रैना जैसी स्थिति में अन्य खिलाड़ी भी आ सकते हैं, उम्मीद है टीमें इसे लेकर सतर्क होंगी: पैडी उप्टन

जोफ्रा आर्चर के वर्तमान की परिस्थितियों में पुराने ट्वीट्स के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें भविष्य देखने वाला कहने लगे हैं। अब एक बार फिर से रैना के आईपीएल को छोड़ने को लेकर आर्चर के पुराने ट्वीट्स चर्चा में बने हुए हैं। आर्चर ने 2014 में दो ट्वीट किए थे। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था- मत भागो रैना। और दूसरे ट्वीट में लिखा था- रैना कैसे आउट हुए? इन दोनों ट्वीट्स को फैन्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आर्चर को सबकुछ पहले से पता है।

बता दें कि सुरेश रैना के परिजनों पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 और 20 अगस्त की रात को हमला किया गया था। उनके फूफा की कुछ दिनों बाद मौत हो गई थी। इसके बाद उनके एक कजिन की भी मौत हो गई और उनकी बुआ की हालत गंभीर बनी हुई है। रैना अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 21 अगस्त को यूएई पहुंच गए थे। वहां वह जरूरी क्वारंटाइन में थे। इसके बाद सीएसके के दो खिलाड़ी और कुछ स्टाफ मेंबर कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आए। इसके बाद रैना निजी कारण बताकर आईपीएल छोड़कर स्वदेश लौट आए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें