फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENG vs SA: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते सीरीज से बाहर हुआ ये अहम खिलाड़ी

ENG vs SA: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते सीरीज से बाहर हुआ ये अहम खिलाड़ी

इंग्लैंड टीम की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। साउथ अफ्रीका में एक के बाद एक खिलाड़ी बीमार हो रहे हैं, तो कुछ खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। इसी बीच टीम को एक और बड़ा झटका...

ENG vs SA: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते सीरीज से बाहर हुआ ये अहम खिलाड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 03 Jan 2020 11:32 AM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड टीम की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। साउथ अफ्रीका में एक के बाद एक खिलाड़ी बीमार हो रहे हैं, तो कुछ खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं। इसी बीच टीम को एक और बड़ा झटका सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स के रूप में लगा है, जो पूरे साउथ अफ्रीका टूर से बाहर हो गए हैं। बता दें कि सीरीज के पहले मैच में रोरी बर्न्स ने इंग्लैंड की तरफ से दूसरी पारी में सबसे अधिक 84 रनों की पारी खेली थी। 

इसके अलावा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है। उन्होंने बुधवार को अभ्यास सत्र में फील्डिंग और बल्लेबाजी तो की पर गेंदबाजी नहीं कर पाए। उन्होंने सिर्फ छह गेंदें फेंकी थी। ऐसे में अब यह देखना होगा कि लगातार खिलाड़ियों की चोट से परेशान इंग्लैंड की टीम कैसी प्लेइंग 11 के साथ दूसरे टेस्ट में उतरती है।

INDvSL T20 Series: लसिथ मलिंगा की कप्तानी में पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच गुवाहाटी पहुंची श्रीलंका 

इंग्लैंड टीम के लिए 15 टेस्ट मैच खेल चुके रोरी बर्न्स अपने टेस्ट क्रिकेट करियर में 1000 रन पूरे करने से महज 21 रन दूर थे, लेकिन अब उनको इसके लिए लंबा इंतजार करना होगा। रोरी बर्न्स ने 15 टेस्ट मैचों की 29 पारियों में अब तक 979 रन बनाए हैं, जिसमें 2 शतक और 6 अर्धशतक शामिल हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें