DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

WC में शानदार प्रदर्शन का मिला ईनाम, टेस्ट टीम में शामिल हुए जैसन रॉय

jason roy photo ht

विश्व कप विजेता इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के लिए अब तक 84 वनडे मैच खेल चुके रॉय के पास अब टेस्ट क्रिकेट में भी पदार्पण करने का मौका होगा। उन्हें आयरलैंड के साथ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए 13 सदस्यीय टीम में चुना गया है। 

इंग्लैंड को 24 जुलाई से लॉर्ड्स में आयरलैंड के साथ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है। रॉय अब रोरी बर्न्स के साथ इस मैच में पारी की शुरुआत कर सकते हैं। चयनकर्ताओं ने रॉय के अलावा लुईस ग्रेगरी को भी पहली बार टेस्ट टीम में मौका दिया है। विश्व कप फाइनल का सुपर ओवर डालने वाले तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर को अभी टेस्ट टीम में मौका नहीं मिला है।

आर्चर मांसपेशियों में खिंचाव के चलते इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। विश्व कप फाइनल मुकाबले में मंसपेशियों में खिंचाव के कारण तेज गेंदबाज मार्क वुड भी इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे। उन्हें अगले छह सप्ताह तक आराम दिया गया है। 

इंग्लैंड टेस्ट टीम: 
जोए रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, सैम कुरेन, लुईस ग्रेगरी, जैक लीच, जैसन रॉय, ओली स्टोन, क्रिस वोक्स।

मॉर्गन की तारीफ में स्ट्रॉस ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कुछ कहा

बेन स्टोक्स बोले, दोबारा कभी नहीं बनना चाहता सुपर ओवर का हिस्सा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:england opener jason roy included in test team for the first time after winning world cup