फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटेस्ट टीम से निकलने पर दुखी हैं जेसन रॉय, कहा-वापसी के लिए लगा दूंगा पूरी ताकत

टेस्ट टीम से निकलने पर दुखी हैं जेसन रॉय, कहा-वापसी के लिए लगा दूंगा पूरी ताकत

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने कहा है कि वह टेस्ट टीम में फिर वापसी करने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। रॉय सीमित ओवरों के क्रिकेट में इंग्लैंड के मुख्य बल्लेबाज हैं, लेकिन टेस्ट टीम...

टेस्ट टीम से निकलने पर दुखी हैं जेसन रॉय, कहा-वापसी के लिए लगा दूंगा पूरी ताकत
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 03 May 2020 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने कहा है कि वह टेस्ट टीम में फिर वापसी करने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। रॉय सीमित ओवरों के क्रिकेट में इंग्लैंड के मुख्य बल्लेबाज हैं, लेकिन टेस्ट टीम में वापसी करने के लिए वह लगातार संघर्ष करते आ रहे हैं। रॉय ने बीबीसी से कहा कि मैंने टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने के लिए बहुत मेहनत की है और इससे दूर होने के बाद मेरा दिल टूट गया था। मैं टीम में वापस जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। 

विराट कोहली vs रोहित शर्मा: गौतम गंभीर ने बताया लिमिटेड ओवर क्रिकेट में कौन है सबसे ज्यादा खतरनाक

87 वनडे मैचों में 42.39 के औसत से रन बनाने वाले रॉय ने पिछले साल विश्व कप में 443 रन बनाए थे। उन्हें आयरलैंड और एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जगह दिया गया था, लेकिन वह पांच टेस्ट मैचों में केवल 18.7 की औसत से ही रन बना पाए थे। 

रॉय ने कहा कि सीमित ओवरों के क्रिकेट में रन बनाने के बाद टेस्ट में फिर ऐसा नहीं कर पाना मेरे लिए निराशाजनक था, क्योंकि वास्तव मुझे में ऐसा लग रहा था कि मैं रन बना सकता हूं। मुझे अब भी ऐसा लगता है कि मैं ऐसा कर सकता हूं। लेकिन अपनी जगह पाने के लिए मुझे संघर्ष करने की जरूरत है।

गौतम गंभीर ने एमएस धोनी को दिया रोहित शर्मा की सफलता का क्रेडिट
   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें