फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: माइकल वॉन ने रवींद्र जडेजा को बताया अपना फेवरेट विदेशी खिलाड़ी, कही यह बड़ी बात

IPL 2021: माइकल वॉन ने रवींद्र जडेजा को बताया अपना फेवरेट विदेशी खिलाड़ी, कही यह बड़ी बात

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी फील्डिंग से सभी का दिल जीतने वाले रवींद्र जडेजा हर तरफ से जमकर वाहवाही लूट रहे हैं। कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने जडेजा को विश्व...

IPL 2021: माइकल वॉन ने रवींद्र जडेजा को बताया अपना फेवरेट विदेशी खिलाड़ी, कही यह बड़ी बात
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 17 Apr 2021 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी फील्डिंग से सभी का दिल जीतने वाले रवींद्र जडेजा हर तरफ से जमकर वाहवाही लूट रहे हैं। कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने जडेजा को विश्व का बेस्ट फील्डर बताया है। इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी भारत के इस स्टार ऑलराउंडर की प्रशंसा करते हुए उनको अपना फेवरेट विदेशी प्लेयर बताया है। जडेजा ने पंजाब के खिलाफ केएल राहुल को एक शानदार थ्रो पर रनआउट किया था, इसके बाद उन्होंने क्रिस गेल का भी जबरदस्त कैच लपका था। 

 

माइकल वॉन ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'उन सभी खिलाड़ियों में से जो इस समय गेम को खेल रहे हैं, कई लाजवाब प्लेयर्स हैं, लेकिन मेरे फेवरेट विदेशी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा हैं। बीसीसीआई, चेन्नई सुपर किंग्स को इनके ईद-गिर्द टीम बनानी चाहिए।' दरअसल, तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर जब पंजाब का स्कोर 15 रन था, तब रवींद्र जडेजा ने एक शानदार थ्रो पर केएल राहुल को रनआउट हुए। इसके बाद जड्डू ने पंजाब के खतरनाक बल्लेबाज गेल का प्वॉइंट पर हवा में डाइव लगाते हुए एक लाजवाब कैच पकड़ा। जडेजा ने दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल होने के बाद आईपीएल 2021 के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। 

RCB के इस खिलाड़ी से प्रभावित हैं लारा, कहा-शतक लगाते देखना चाहता हूं

केएल राहुल और क्रिस गेल का विकेट गंवाने के बाद पंजाब किंग्स की पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और टीम 20 ओवर में महज 106 रन ही बना सकी। चेन्नई की तरफ से गेंदबाजी में दीपक चाहर ने कहर बरपाते हुए अपने चार ओवर के स्पैल में महज 13 रन देकर चार विकेट झटके।  107 रनों के लक्ष्य को चेन्नई ने 15.4 ओवर में महज 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। सीएसके की तरफ से मोईन अली ने 47 और फाफ डुप्लेसी ने नाबाद 36 रनों की पारी खेली। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें