DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IND vs ENG: रोहित शर्मा की पारी के फैन हुए केविन पीटरसन, लिखी यह बड़ी बात

क्रिकेटIND vs ENG: रोहित शर्मा की पारी के फैन हुए केविन पीटरसन, लिखी यह बड़ी बात

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Sat, 13 Feb 2021 06:59 PM
IND vs ENG: रोहित शर्मा की पारी के फैन हुए केविन पीटरसन, लिखी यह बड़ी बात

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट का पहला दिन दोनों टीमों के लिए मिलाजुला रहा। भारत की टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट खोकर 300 रन बनाए। पहले टेस्ट की दोनों पारियों में बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए रोहित शर्मा इस मैच में बेहतरीन टच में नजर आए। रोहित ने इंग्लैंड के गेंदबाजों के खिलाफ शुरू से ही आक्रामक रूख अपनाया और मैदान के चारों ओर शॉट्स लगाए। हिटमैन ने वनडे फॉर्मेट की तरह बल्लेबाजी करते हुए 161 रनों की पारी खेली। इसी बीच, इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने रोहित की पारी की जमकर तारीफ की है। 

IND vs ENG: चेन्नई में दिखा अनोखा नजारा, शादी समारोह के बीच चला भारत और इंग्लैंड का टेस्ट मैच, वायरल हुई PHOTO

केविन पीटरसन ने रोहित शर्मा की इस पारी को देखने के बाद अपने ट्विटर पर लिखा, 'रोहित द राइनो मैन' इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी रोहित की इनिंग की तारीफ की। उन्होंने अपना तीन साल पुराना ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, 'तीन साल बाद भी रोहित शर्मा को लेकर मेरी राय नहीं बदली है।' रोहित लम्बे समय से वनडे में ओपनिंग कर रहे हैं लेकिन टेस्ट मैच में ओपनिंग करने का उन्हें बहुत बाद में मौका मिला।' रोहित ने अपनी पारी में 18 चौके और दो छक्के लगाए और अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी भी की। 

IND vs ENG: रोहित शर्मा की हाफ सेंचुरी पूरी होने पर पत्नी रितिका का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन- देखें वीडियो

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और शुभमन गिल बिना खाता खोले ही ओली स्टोन की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद, चेतेश्वर पुजारा (21) और कप्तान विराट कोहली (0) भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। रहाणे और रोहित ने चौथे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की और टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया, लेकिन दिन के आखिरी सेशन में इंग्लैंड ने रोहित और रहाणे को आउट करके मैच में वापसी की।

संबंधित खबरें