फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'जिहादी' बोलने पर आगबबूला हुआ इंग्लैंड का तेज गेंदबाज, कुछ इस तरह ट्रोलर की 'खड़ी की खटिया'

'जिहादी' बोलने पर आगबबूला हुआ इंग्लैंड का तेज गेंदबाज, कुछ इस तरह ट्रोलर की 'खड़ी की खटिया'

Saqib Mahmood named in England vs Bangladesh ODI Series: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज साकिब महमूद की कई महीने बाद टीम में वापसी हुई है। वह चोटिल होने के कारण इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे थे।

'जिहादी' बोलने पर आगबबूला हुआ इंग्लैंड का तेज गेंदबाज, कुछ इस तरह ट्रोलर की 'खड़ी की खटिया'
Md.akram लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 05 Feb 2023 11:25 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज साकिब महमूद ने लंबे समय बाद टीम में कमबैक किया है। वह बांग्लादेश के खिलाफ एक मार्च से शुरू होने जा रही तीन मैचों में की वनडे सीरीज में इंग्लैंड टीम का हिस्सा हैं। बता दें कि वह चोटिल होने के कारण 9 महीने से अधिक समय से खेल से दूर थे। महमूद ने इंग्लैंड के लिए आखिरी मैच मार्च 2022 में खेला था। उन्होंने टीम में वापसी के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके करियर के कुछ खास पल हैं।

महमूद ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''पीठ की चोट के चलते 9 महीने से अधिक समय से खेल से दूर था। इंग्लैंड की टीम में फिर से लौटने पर बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने इसे मिस किया।'' महमूद की वापसी पर उनके फैंस अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, तेज गेंदबाज को अपने वीडियो पर एक नफरती कमेंट का भी सामना करना पड़ा। दरअसल, एक यूजर ने महमदू को ट्रोल करते हुए कमेंट बॉक्स में लिखा, 'एक और जिहादी।' हालांकि, महमूद ने ट्रोल को नहीं बख्शा और एक शब्द के जरिए ही उसकी 'खटिया खड़ी' कर दी। गेंदबाज ने जवाब में लिखा, 'इडियट।'

गौरतलब है कि महमूद ने 2019 में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज किया था। वह इंग्लैंड के लिए अब तक 2 टेस्ट, 7 वनडे और 12 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 6, 14 और 7 विकेट चटकाए हैं। बांग्लादेश सीरीज के लिए इंग्लैंड का स्क्वॉड: जोस बटलर (कप्तान/विकेटकीपर), टॉम एबेल, रेहान अहमद, मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, सैम करन, साकिब महमूद, डेविड मलान, आदिल राशिद, जेसन रॉय, फिल सॉल्ट, रीस टॉपले, जेम्स विंस, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें