Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटNZ vs ENG: डेब्यू करते ही ओली रोबिंसन को हुआ पछतावा, अश्लील और नस्लीय टिप्पणी करने के लिए मांगी माफी

NZ vs ENG: डेब्यू करते ही ओली रोबिंसन को हुआ पछतावा, अश्लील और नस्लीय टिप्पणी करने के लिए मांगी माफी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीShubham Mishra
Thu, 03 Jun 2021 12:41 PM
NZ vs ENG: डेब्यू करते ही ओली रोबिंसन को हुआ पछतावा, अश्लील और नस्लीय टिप्पणी करने के लिए मांगी माफी

न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान पर टेस्ट क्रिकेट में अपना डेब्यू करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रोबिंसन को अपनी पुरानी गलती पर पछतावा हुआ है। रोबिंसन ने टीनेजर रहते हुए साल 2012 में ट्विटर पर अश्लील और नस्लीय टिप्पणी की थी, जिसके लिए तेज गेंदबाज ने अब डेब्यू मैच में माफी मांगी है। रोबिंसन ने टेस्ट मैच के पहले दिन बढ़िया गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट अपने नाम किए। न्यूजीलैंड की तरफ से डेब्यू मैच में डेवोन कॉनवे ने शानदार शतकीय पारी खेली और वह क्रीज पर दिन का खेल खत्म होने तक क्रीज पर डटे हुए हैं। 

इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया- देखें Photos और Video

रोबिंसन ने 18 साल की उम्र में 2012 और 2013 में 'एन' शब्द का प्रयोग करते हुए कहा था कि मुस्लिम लोग आंतकवाद फैलाने में शामिल होते हैं। उन्होंने एशियन परंपरा को मानने वाली औरतों और लोगों को लेकर अश्लील टिप्पणियां भी की थी। उस समय रोबिंस कैंट, यॉर्कशायर की तरफ से खेलते थे। ईएसपीयन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक, रोबिंसन ने माफी मंगाते हुए कहा कि मेरे करियर का यह सबसे बड़ा दिन रहा है अभी तक, मैं शर्मिंदा हूं अपने अश्लील और नस्लीय कमेंट के लिए जो मैंने ट्विटर पर आज से 8 साल पहले शेयर किया था और वह आज सबसे सामने आ रहा है। तेज गेंदबाज ने कहा कि वह इस तरह की हरकत के लिए माफी मंगाते हैं और इस तरह की टिप्पणियां करने के लिए बेहद शर्मिंदा हैं।

ENG vs NZ 1st Test: डेवोन कॉनवे की डेब्यू मैच में सेंचुरी, कीवी टीम ने कसा शिकंजा

न्यूजीलैंड की टीम  पहले टेस्ट के दिन पहले दिन का खेल खत्म होने तक मजबूत स्थिति में है। टीम ने महज 3 विकेट खोकर 246 रन बना लिए हैं। कीवी टीम की तरफ से डेवोन कॉनवे 136 रनों की शानदार पारी खेलकर क्रीज पर डटे हुए हैं, जबकि हेनरी निकोल्स 46 रन बनाकर उनका अच्छा साथ निभा रहे हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पहली पारी में कुछ खास नहीं कर सके और 13 रन बनाने के बाद जेम्स एंडरसन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए। 
 

epaper

संबंधित खबरें