DA Image
2 जून, 2020|8:01|IST

अगली स्टोरी

PM मोदी ने की दीए जलाने की मांग तो एक बार फिर वायरल हुए जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट

pm modi and jofra archer

चीन से शुरू हुए कोरोना वायरस ने धीरे-धीरे पूरी दुनिया में अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। इसकी चपेट में जनसंख्या के हिसाब से दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा देश भारत भी है। यहां इससे संक्रमित लोगों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। इसको प्रकोप को कम करने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 3 अप्रैल की सुबह 9 बजे देशवासियों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया। उन्होंने कहा, पांच अप्रैल 2020 को रात 9 बजे अपने घर की सभी लाइटें बंद कर दीए जलाएं। दीए का इंतजाम न हो पाए तो मोमबत्ती या फिर मोबाइल की टार्च से रोशनी करें। पीएम मोदी की इस मांग के साथ ही इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का 6 साल पुराना ट्वीट ट्रेंड करने लगा।

बता दें कि 12 मार्च 2014 को आर्चर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि, light it up यानी रोशनी करें या रोशनी जलाएं। फैंस अब आर्चर के इस ट्वीट को पीएम मोदी की अपील से जोड़कर देख रहे हैं। इसके अलावा उनके दूसरे ट्वीट में पीएम मोदी के दीए जलाने की टाइमिंग का भी जिक्र है जिसमें उन्होंने रात 9 बजे नौ मिनट तक लाइट बंद कर दरवाजे पर दीए जलाने की मांग की थी।

jofra archer tweet

अफरीदी ने बताया पाक क्रिकेट में क्यों होते हैं करप्शन के इतने मामले

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पीएम मोदी ने देश भर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। पीएम के इस ऐलान के बाद लोग अपने घर में कैद सा हो गए हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। इस महामारी से पूरी दुनिया में 10 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। दुनिया भर के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स या रद्द कर दिए गए हैं या फिर स्थगित कर दिए गए हैं।

महिला क्रिकेट के लिए आईसीसी अलग कर सकती है प्रसारण अधिकार

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:england fast bowler Jofra Archer old tweet goes viral after PM Narendra Modi address on friday