DA Image
23 सितम्बर, 2020|8:07|IST

अगली स्टोरी

ENGvPAK: इंग्लैंड की टेस्ट टीम की घोषणा, 5 अगस्त से पहला मैच

इंग्लैंड की इसी टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से जीती। इंग्लैंड के रिजर्व क्रिकेटरों की लिस्ट में युवा बल्लेबाज जेम्स ब्रेसी और डॉन लॉरेंस को शामिल किया है।

england cricket team

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच 5 अगस्त से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए इंग्लैंड ने 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड ने अपनी इस टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। हालांकि रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में दो नए खिलाड़ी शामिल हुए हैं। इंग्लैंड की इसी टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से जीती। इंग्लैंड के रिजर्व क्रिकेटरों की लिस्ट में युवा बल्लेबाज जेम्स ब्रेसी और डॉन लॉरेंस को शामिल किया है।

सुरेश रैना ने कहा- भविष्य के एमएस धोनी बन सकते हैं रोहित शर्मा

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तरह यह सीरीज भी खाली स्टेडियम में और बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में ही खेली जाएगी। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 13 अगस्त से और आखिरी टेस्ट मैच 21 अगस्त से साउथम्पटन में खेला जाएगा। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के बयान में राष्ट्रीय चयनकर्ता एड स्मिथ ने कहा, 'वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार तीन टेस्ट के बाद हम पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेंगे जिसके लिए हमारी 14 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।'

भाटिया का संन्यास, कहा- इंटरनैशनल क्रिकेट नहीं खेल पाने का मलाल नहीं

उन्होंने कहा, ''काउंटी क्रिकेट शनिवार 1 अगस्त से बहाल होगा। हम बायो सिक्योर टेस्ट मैचों के अंदर रिजर्व खिलाड़ी रखना चाहते हैं, लेकिन साथ ही काउंटी क्रिकेट में खेलने के लिए रिजर्व खिलाड़ियों को मौका भी देना चाहते हैं। इसलिए इंग्लैंड पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए रिजर्व खिलाड़ियों में बदलाव कर सकता है।' टीम और रिजर्व खिलाड़ी रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड पर रिपोर्ट करेंगे। मेजबान इंग्लैंड ने तीसरे और अंतिम टेस्ट में वेस्टइंडीज को 269 रन से हराकर विजडन ट्रॉफी जीती थी।

इंग्लैंड टेस्ट टीम इस प्रकार है: जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डॉमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउले, सैम करन, ओली पोप, डॉम सिब्ले, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, मार्क वुड। रिजर्व खिलाड़ी: जेम्स ब्रेसी, बेन फोक्स, जैक लीच और डॉन लारेंस। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:England face pace dilemma after announcing unchanged squad for Pakistan Test