फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटइंग्लैंड का एजबेस्टन स्टेडियम बनेगा कोविड-19 परीक्षण केंद्र

इंग्लैंड का एजबेस्टन स्टेडियम बनेगा कोविड-19 परीक्षण केंद्र

वारविकशर काउंटी क्रिकेट क्लब ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह एजबेस्टन स्टेडियम को सरकार को सौंप रहा है ताकि इसे कोविड-19 परीक्षण के लिए जांच केंद्र बनाया जा सके। राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) इस...

इंग्लैंड का एजबेस्टन स्टेडियम बनेगा कोविड-19 परीक्षण केंद्र
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 03 Apr 2020 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

वारविकशर काउंटी क्रिकेट क्लब ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह एजबेस्टन स्टेडियम को सरकार को सौंप रहा है ताकि इसे कोविड-19 परीक्षण के लिए जांच केंद्र बनाया जा सके। राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) इस महामारी से लड़ने में जुटा हुआ है, इसे देखते हुए क्लब ने यह फैसला किया। क्लब की वेबसाइट के अनुसार स्टेडियम की मुख्य कार पार्किंग को एनएचएस के बर्मिंघम में काम कर रहे मेडिकल स्टाफ के परीक्षण करने के लिए इस्तेमाल किया जायेगा।

क्लब के मुख्य कार्यकारी नील स्नोबॉल ने कहा कि हमारे काउंटी क्रिकेट कार्यक्रम, कांफ्रेंस और प्रतियोगिताएं 29 मई तक बंद हैं। हमारा स्टाफ इस मुश्किल घड़ी में अपने स्थानीय समुदाय की मदद के विभिन्न तरीके ढूंढ रहा है। इसमें वृद्ध सदस्यों और पूर्व खिलाड़ियों को कॉल करना हो या फिर एजबेस्टन स्टेडियम को इस्तेमाल के लिए पेश करना हो। ब्रिटेन में प्रधानमंत्री बोरिस जानसन और प्रिंस चार्ल्स सहित करीब 33,000 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं और अभी तक इससे 3,000 लोगों की मौत हो चुकी है।

महिला टी20 विश्व कप के फाइनल को 90 लाख भारतीयों ने देख बनाया रिकॉर्ड

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें