फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटइंग्लिश क्रिकेटर डेनियल व्याट ने रचाई शादी, जानिए किसे बनाया हमसफर? कभी विराट कोहली को किया था प्रपोज

इंग्लिश क्रिकेटर डेनियल व्याट ने रचाई शादी, जानिए किसे बनाया हमसफर? कभी विराट कोहली को किया था प्रपोज

Danielle Wyatt and Georgie Hodge Wedding Photos: इंग्लिश क्रिकेटर डेनियल व्याट ने शादी रचा ली है। उन्होंने जॉर्जी हॉज को अपना हमसफर बनाया है। व्याट ने कभी विराट कोहली को प्रपोज किया था।

इंग्लिश क्रिकेटर डेनियल व्याट ने रचाई शादी, जानिए किसे बनाया हमसफर? कभी विराट कोहली को किया था प्रपोज
danielle wyatt georgie hodge virat kohli
Md.akram लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 10 Jun 2024 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल व्याट ने शादी रचा ली है। उन्होंने जॉर्जी हॉज को अपना हमसफर बनाया है। दोनों काफी समय से साथ हैं। हॉज फुटबॉल टीम की मैनेजर हैं। व्याट और हॉज ने पिछले साल सगाई की थी। हॉज ने शादी की तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर कीं, जो काफी वायरल हो रही हैं। दो तस्वीरों में व्याट और हॉज ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा है जबकि एक फोटो में दोनों किस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

कभी कोहली को किया था प्रपोज

33 वर्षीय व्याट ने एक समय भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को प्रपोज किया था। उन्होंने 2014 में ट्विटर (अब एक्स) पर एक पोस्ट में लिखा था, ''कोहली मैरी मी यानी यानी कोहली मुझसे शादी कर लो।'' वह उस वक्त 23 साल की थीं। व्याट की पोस्ट ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, व्याट ने बाद में क्लियर कर दिया था कि वह सिर्फ मजाक कर रही थीं। कोहली ने इंग्लैंड में एक मैच के दौरान व्याट के साथ फोटो भी खिंचवाई थी।

लोगों ने शादी पर यूं किया रिएक्ट

व्याट और हॉज को सोशल मीडिया पर शादी की जमकर बधाइयां मिल रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ''ओह, माई गॉड। दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है। बधाई हो।'' दूसरे ने कमेंट किया, ''डैनी और जॉर्जी को ढेर सारी शुभकामनाएं! आप दोनों बेहद प्यारी लग रही हो।'' अन्य ने कहा, ''बहुत ही शानदार। आप दोनों को शादी मुबारक हो'' वहीं, भारत की महिला क्रिकेटर शेफाली वर्मा और सुषमा वर्मा ने कमेंट किया, ''कांग्रेचुलेशन।''

268 इंटरनेशनल मैच खेल चुकीं

डेनियल व्याट अभी तक 268 इंटरनेशनल मैच खेल चुकी हैं। उन्होंने साल 2010 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने दो टेस्ट में 129 रन जोड़े हैं। उन्होंने पिछले साल ही टेस्ट डेब्यू किया। व्याट ने 110 वनडे में 1907 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक और पांच अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने 27 विकेट चटकाए हैं। व्याट ने 156 टी20 इंटरनेशल मैचों में 2726 रन जोड़े हैं। उन्होंने दो सेंचुरी और 14 फिफ्टी जड़ी हैं। उन्होंने इस फॉर्मेट में 46 विकेट झटके हैं।