DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

2019 ICC WC: जानिए क्यों लगा एलेक्स हेल्स पर 21 दिन का बैन

विश्व कप का पहला मैच 30 जून को खेला जाना है। यह मैच इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाना है। हेल्स इंग्लैंड की ओर से 70 वनडे, 60 टी20 और 10 टेस्ट मैच खेल चुके हैं।

hales champions trophyhales champions trophy

2019 ICC World cup: आईसीसी विश्व कप के आगाज से करीब एक महीना पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को एक झटका लगा है। टीम के स्टार क्रिकेटर एलेक्स हेल्स को ड्रग टेस्ट में फेल होने के बाद 21 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। आपको बता दें कि इंग्लैंड ने विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय जो प्रारंभिक टीम चुनी है, उसमें एलेक्स हेल्स का नाम भी शामिल है।

गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक हेल्स को दूसरे ड्रग टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद 21 दिन के लिए सस्पेंड किया गया है। विश्व कप टीम की घोषणा के तुरंत बाद हेल्स निजी कारणों से रॉयल लंदन कप से हट गए थे जिसमें वो नॉटिंघमशर की तरफ से खेल रहे थे। हालांकि हेल्स का स्पेंशन विश्व कप के आगाज से करीब एक हफ्ता पहले 22 मई को खत्म हो जाएगा।

CSKvMI: धौनी के नाम जुड़ा यह अनचाहा रिकॉर्ड, पहली बार हुआ है कुछ ऐसा

CSKvMI: जानिए हार के बाद क्या कुछ बोले CSK के कप्तान सुरेश रैना

विश्व कप का पहला मैच 30 जून को खेला जाना है। यह मैच इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाना है। हेल्स इंग्लैंड की ओर से 70 वनडे, 60 टी20 और 10 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। ईसीबी ने इस मामले में इससे ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England cricketer Alex Hales banned for recreational drug use