DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ENGvPAK: बारिश में धुला पहला ODI, आर्चर ने ऐसे किया हैरान

जोफरा की शानदार गेंदबाजी के बाद से फैन्स और क्रिकेट दिग्गज मांग कर रहे हैं कि उन्हें विश्व कप के लिए इंग्लैंड टीम में जगह मिलनी चाहिए। 

joe root  photo credit  instagram

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच बारिश में धुल गया। बुधवार (8 मई) को लंदन के द ओवल में खेले गए मैच में महज 19 ओवर का ही खेल हो पाया। इस दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर ने अपनी गेंदबाजी से सबको हैरान कर दिया।

इंग्लैंड ने टॉस जीता और पाकिस्तान के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पाकिस्तान की ओर से इमाम उल हक और फखर जमां ने पारी का आगाज किया। पाकिस्तान ने 19 ओवर में दो विकेट पर 80 रन बनाए थे, जब बारिश के चलते मैच रोकना पड़ा और इसके बाद का मैच हो नहीं सका। जोफरा आर्चर ने इस दौरान चार ओवर में दो ओवर मेडन फेंके और महज छह रन देकर फखर जमां को आउट किया। फखर तीन रन बनाकर आउट हुए। पाकिस्तान का दूसरा विकेट बाबर आजम के रूप में गिरा, वो लियाम प्लंकेट का शिकार बने और 16 रन बनाकर आउट हुए।

IPL 2019 DCvSRH: जानिए मैच के बाद क्या कुछ बोले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर

IPL 2019 DCvSRH: टीम को जिताकर भी खुद से खुश नहीं हैं ऋषभ पंत, जानिए क्या है वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

How good was Jofra Archer for England against Pakistan yesterday?! #ENGvPAK #lovecricket #cricket

A post shared by ICC (@icc) on

इमाम उल हक 68 गेंद पर 42 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। जोफरा की शानदार गेंदबाजी के बाद से फैन्स और क्रिकेट दिग्गज मांग कर रहे हैं कि उन्हें विश्व कप के लिए इंग्लैंड टीम में जगह मिलनी चाहिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England cricket team Pakistan national cricket team Jofra Archer Cricket One Day International 2019 Cricket World Cup Rain washes out opening England-Pakistan ODI