DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लड़की बने इंग्लैंड के ये खिलाड़ी, नहीं रुकी फैन्स की हंसी, देखें- PICS

england cricket twitter

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी यदि खुद को महिलाओं के रूप में ढाल लें तो कैसा लगेगा, यह सुनने में भले ही अजीब लगे लेकिन सोमवार को कुछ ऐसा हुआ.इसे देखकर इंग्लैंड ही नहीं दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसक अपनी हंसी नहीं रोक सके। आलम यह रहा कि कुछ प्रशंसकों को तो इन खिलाड़ियों से प्यार ही हो गया।

स्नेपचैट से रूप बदला: 
इंग्लैंड की वनडे टीम के कप्तान इयोन मोर्गन समेत नौ अन्य खिलाड़ियों ने खुद को पहले महिला के रूप में ढाला और फिर अपनी तस्वीरों को सोशल साइट इंस्टग्राम पर पोस्ट किया। इनमें मोर्गन के अलावा, जो रूट, जेसन राय, मार्क वुड, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स, जेम्स विंसे, लियाम प्लेकंट और जोस बटलर शामिल थे। इन सभी ने अपना रूप स्नेपचैट जेंडर स्वैप फिल्टर के जरिए बदला।

सराहना मिली: 
प्रशंसकों ने इन खिलाड़ियों की तस्वीरों को ना सिर्फ सराहा बल्कि जमकर प्रशंसा भी की. एक प्रशंसक ने लिखा, मुझे तो इन सभी से प्यार हो गया है। एक ने लिखा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि इंग्लैंड के क्रिकेटर लड़कियों के रूप में इतने खूबसूरत दिखेंगे। एक ने लिखा, मैं तो वास्तव में इनके रूप का दीवाना हो गया हूं।

एक प्रशंसक ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि खिलाड़ियों की यह मस्ती दिखाती है कि 30 मई से शुरू होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए मेजबान टीम का मनोबल कितना ऊंचा है। खिलाड़ी इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England cricket stars do gender swap filter on Snapchat can you guess who is who