फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटआरसीबी के लिए बड़ा झटका, इंग्लैंड की कप्तान WPL 2024 से हटीं

आरसीबी के लिए बड़ा झटका, इंग्लैंड की कप्तान WPL 2024 से हटीं

WPL के मुताबिक, ''इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने महिला प्रीमियर लीग 2024 के आगामी सत्र से अपना नाम वापस ले लिया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उनके स्थान पर नादिन डी क्लार्क को शामिल किया है।''

आरसीबी के लिए बड़ा झटका, इंग्लैंड की कप्तान WPL 2024 से हटीं
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 28 Jan 2024 06:06 AM
ऐप पर पढ़ें

महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को अनुभवी खिलाड़ी हीथर नाइट के डब्ल्यूपीएल से हटने से शनिवार को करारा झटका लगा। आरसीबी ने हालांकि 23 फरवरी से शुरू होने वाली लीग से नाइट के हटने का कारण नहीं बताया, लेकिन समझा जाता है कि राष्ट्रीय टीम की प्रतिबद्धता के कारण इंग्लैंड की कप्तान ने इससे हटने का फैसला किया। 

IND vs ENG: जो रूट हो गए ओली पोप के मुरीद, कहा- मैं निशब्द हूं, अब तक देखी गई बेस्ट पारियों में से एक

डब्ल्यूपीएल का फाइनल 17 मार्च को होना है जबकि इंग्लैंड की टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर 19 मार्च से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में खेलना है।

आरसीबी ने नाइट की जगह टीम में दक्षिण अफ्रीका की हरफनमौला खिलाड़ी नादिन डी क्लार्क को शामिल किया है। 

IND vs ENG: इंग्लैंड को हराने के लिए भारत को कितने रन का टारगेट चाहिए? बॉलिंग कोच ने कहा- हम खुद पर कोई...

डब्ल्यूपीएल से जारी बयान के मुताबिक, ''इंग्लैंड की कप्तान हीथर नाइट ने महिला प्रीमियर लीग 2024 के आगामी सत्र से अपना नाम वापस ले लिया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उनके स्थान पर नादिन डी क्लार्क को शामिल किया है।''

डी क्लार्क मध्यम तेज गेंदबाजी के साथ दाएं हाथ से बल्लेबाजी करती है। उन्हें 30 एकदिवसीय और 46 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने का अनुभव है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें