england bowler jofra archer bottle cap challenge video with unique way - VIDEO: जोफ्रा आर्चर ने बिल्कुल नए अंदाज में पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, क्या आपने देखा? DA Image
13 नबम्बर, 2019|7:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: जोफ्रा आर्चर ने बिल्कुल नए अंदाज में पूरा किया बॉटल कैप चैलेंज, क्या आपने देखा?

jofra archer photo twitter

सोशल मीडिया पर इन दोनों बॉटल कैप चैलेंज का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। इसमें बॉलीवुड सितारों समेत क्रिकेट के कई खिलाड़ी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। खास बात यह है कि इसमें ज्यादातर चैंलेज पूरा करने के बाद दूसरों को यह करने के लिए चैलेंज देते हैं। इस कड़ी में अब वर्ल्ड कप चैम्पियन इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का नाम भी शामिल हो गया है। 

बता दें कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की इंग्लैंड को अपनी सरजमीं पर पहली बार एकदिवसीय क्रिकेट का विश्व चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका रही थी। आर्चर ने अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को रनों के लिए ही नहीं तरसाया बल्कि कईयों को घायल भी किया।

Read Also- चहल के B'day पर वीरू का ट्वीट देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

इस प्रतिभाशाली तेज गेंदबाज ने विश्व कप के दौरान 20 विकेट झटके और मिचेल स्टार्क (27) और लॉकी फर्ग्यूसन (21) के बाद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। रिकॉर्ड की बात की जाए तो आर्चर ने विश्व कप के एक एडिशन में इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले सर इयान बॉथम और एंड्रयू फ्लिंटॉफ के लंबे समय के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया।

Read Also- मार्टिन गप्टिल ने इस दिन को बताया अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ और सबसे बदतर दिन 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:england bowler jofra archer bottle cap challenge video with unique way