DA Image
30 नवंबर, 2020|5:14|IST

अगली स्टोरी

इंग्लैंड की वेस्टइंडीज पर एक और आसान जीत, क्लीन स्वीप के करीब पहुंची टीम

england women vs west indies women photo-twitter

विकेटकीपर बल्लेबाज एमी जोन्स और कप्तान हीथर नाइट की शानदार बल्लेबाजी से इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने सोमवार को चौथे टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को 44 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 166 रन बनाए और इसके बाद वेस्टइंडीज को नौ विकेट पर 122 रन पर रोक दिया। इंग्लैंड ने इस तरह से सीरीज में 4-0 से बढ़त बना ली है।

IPL 2020: 24 बॉल में 80 रन लुटाने पर वीरेंद्र सहवाग ने लिए RCB के डेथ बोलर्स से मजे, कहा-इंटरटेनमेंट चाहिए तो इन पर भरोसा करो

इंग्लैंड की बल्लेबाजी का आकर्षण एमी जोन्स का अर्धशतक रहा। उन्होंने 37 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 55 रन बनाए और कप्तान हीथर नाइट (30 गेंदों पर 42) के साथ चौथे विकेट के लिए 65 रन जोड़कर टीम को शुरुआती झटकों से उबारा। इन दोनों के अलावा सलामी बल्लेबाज टैमी ब्यूमोंट (27) और कैथरीन ब्रंट (नाबाद 25) ही दोहरे अंक में पहुंच पाई। वेस्टइंडीज के लिये एलिया एलिन ने 25 रन देकर दो विकेट लिए।

वेस्टइंडीज ने इसके जवाब में नियमित अंतराल में विकेट गंवाए। उसकी तरफ से चेडिया नेशन ने सर्वाधिक 30 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए सराह ग्लेन ने 15 रन देकर दो और ब्रंट ने 21 रन देकर दो विकेट लिए। पांचवां और अंतिम मैच 30 सितंबर को खेला जाएगा।

रोहित शर्मा ने बताया, क्यों ईशान किशन से सुपर ओवर में नहीं कराई बैटिंग 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:England beat West Indies by 44 runs in fourth women T20 close to clean sweep