England Barmy Army Trolls David Warner Ahead Of World Cup 2019 says him cheats - PICS: इंग्लैंड के फैन क्लब ने उड़ाया डेविड वॉर्नर का मजाक DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS: इंग्लैंड के फैन क्लब ने उड़ाया डेविड वॉर्नर का मजाक

ICC World Cup 2019: इंग्लैंड टीम के फैन ग्रुप बर्मी आर्मी ने डेविड वॉर्नर और कुछ अन्य आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

barmy army twitter

डेविड वॉर्नर गेंद से छेड़छाड़ मामले में एक साल के प्रतिबंध के बाद इस माह के शुरू में नेशनल ऑस्ट्रेलियाई टीम में लौट आए हैं, लेकिन वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के लिए टीम में वापसी भी सहज ही रही। 2019 विश्व कप (ICC World Cup 2019) क्रिकेट से पहले ही उनकी राष्ट्रीय टीम में वापसी हो गई। उम्मीद की जा रही है कि इंग्लैंड और वेल्स में इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ अच्छा व्यवहार किया जाएगा। 

क्रिकेट के मैदान पर इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों एक-दूसरे के धुर विरोधी हैं। ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों ने पिछले दिनों कहा भी था कि वे इंग्लैंड में कैसे व्यवहार की उम्मीद करते हैं। खासतौर पर गेंद से छेड़छाड़ के बाद। लेकिन इंग्लैंड टीम के फैन ग्रुप बर्मी आर्मी ने डेविड वॉर्नर और कुछ अन्य आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

ICC World Cup 2019: पंत या रायडू, कौन ले सकता है केदार जाधव की जगह

उन्होंने डेविड वॉर्नर की टी-शर्ट पर ऑस्ट्रेलिया का नाम बदलकर 'चीट्स' कर दिया है। ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन और पेसर मिशेल स्टार्क को भी नहीं बख्शा गया। 

ऑस्ट्रेलियन कोच जस्टिन लेंगर ने गुरुवार को कहा कि उनकी टीम को इंग्लैंड में इस तरह के व्यवहार के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा, हम इसके लिए तैयार हैं। इस बीच स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल ने अपने बल्ले से जवाब दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को एक अभ्यास मैच में 5 विकेट से हराया। 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्मिथ ने 108 गेंदों में 91 और मैक्सवेल ने 48 गेंदों में 70 रन की पारी खेली। दोनों के बीच 104 रन की साझेदारी हुई। ऑस्ट्रेलिया को अभी तीन वॉर्मअप मैच और खेलने हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:England Barmy Army Trolls David Warner Ahead Of World Cup 2019 says him cheats