DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, जॉर्ज गार्टन को पहली बार टीम में मिली जगह
क्रिकेट

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, जॉर्ज गार्टन को पहली बार टीम में मिली जगह

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Sat, 19 Jun 2021 06:12 PM
श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, जॉर्ज गार्टन को पहली बार टीम में मिली जगह

श्रीलंका के खिलाफ खेली जानी वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया गया है। इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए 16 खिलाड़ियों की टीम का चयन किया है। इंग्लैंड की श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज 29 जून से शुरू होगी। सक्सेस के गेंदबाज  जॉर्ज गार्टन को पहली बार इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है। बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर को वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। 

तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 29 जून को खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला 1 जुलाई को और तीसरा मुकाबला 4 जुलाई को खेला जाएगा। इंग्लैंड की वनडे टीम की कमान इयोन मोर्गन को सौंपी गई है। बल्लेबाजी में जॉनी बेयरस्टो,, जेसन रॉय, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, जो रूट को टीम में जगह दी गई है।

ऑलराउंडर के तौर पर सैम करन, मोईन अली को टीम में शामिल किया गया है। गेंदबाजी में टॉम करन, मार्क वुड को टीम में रखा गया है। आदिल रशीद को स्पिनर के तौर पर जगह बनी है।

वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम- इयोन मोर्गन(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मोईन अली, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर,  सैम कुरैन,टॉम कुरैन, लियाम डेवसन, लियाम लिविंगस्टोन, जो रूट, जॉर्ज गार्टन, जेसन रॉय , डेविड विली, आदिल रशीद, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।
 

संबंधित खबरें