फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल में पहुंचने पर इंग्लैंड की तरफ से पहला टेस्ट नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल में पहुंचने पर इंग्लैंड की तरफ से पहला टेस्ट नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी

इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स की आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स अगर फाइनल में पहुंचती है तो उन्हें एक टेस्ट खेलने से वंचित रहना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि भारत में इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की...

 IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के फाइनल में पहुंचने पर इंग्लैंड की तरफ से पहला टेस्ट नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी
एजेंसी,नई दिल्लीThu, 25 Mar 2021 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स की आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स अगर फाइनल में पहुंचती है तो उन्हें एक टेस्ट खेलने से वंचित रहना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि भारत में इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह बनाने के लिये ऐसा मौका बार बार नहीं मिलेगा। वोक्स ने पिछली बार पारिवारिक कारणों से आईपीएल नहीं खेलने का फैसला लिया था लेकिन दिल्ली ने उन्हें टीम में बनाए रखा । वह भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिये भी इंग्लैंड की टीम में थे लेकिन रोटेशन नीति के तहत एक भी मैच खेले बिना लौट गए । 
     
दिल्ली की टीम यूएई में खेले गए पिछले आईपीएल के फाइनल में पहुंची थी। इंग्लैंड को दो जून से लाडर्स पर न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट खेलना है जबकि आईपीएल फाइनल 30 मई को है। वोक्स ने 'द गार्डियन से कहा  कि अगर मैं दिल्ली की अंतिम एकादश में नहीं रहूंगा तो रिकी पोंटिंग से इस बारे में बात करूंगा । निश्चित तौर पर मैं लाडर्स पर टेस्ट खेलना चाहता हूं लेकिन टेस्ट का कार्यक्रम बाद में बना। वोक्स 2015 से इंग्लैंड की टी20 टीम में नहीं हैं।

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, श्रेयस अय्यर आईपीएल से हुए बाहर

उन्होंने आगे कहा कि मैं कैरियर के उस मुकाम पर हूं कि ऐसे मौके बार बार नहीं मिलते, हो सकता है कि इसके लिये मुझे टेस्ट छोड़ना पड़े। दिल्ली टीम ने मुझ पर भरोसा रखा है और मैं उसका बदला चुकाना चाहता हूं। आईपीएल से मैने हमेशा सीखा है और मैं टी20 वर्ल्ड कप टीम में भी जगह बनाना चाहता हूं ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें