फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटइंग्लैंड की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में बनाए 539 रन, न्यूजीलैंड को मिली मामूली बढ़त

इंग्लैंड की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में बनाए 539 रन, न्यूजीलैंड को मिली मामूली बढ़त

नॉटिंघम में जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में जो रूट और ओली पोप के शतकों के दम पर 539 रन, लेकिन न्यूजीलैंड को फिर भी 14 रन की बढ़त मिल गई।

इंग्लैंड की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में बनाए 539 रन, न्यूजीलैंड को मिली मामूली बढ़त
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 13 Jun 2022 05:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड की टीम 539 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बावजूद इसके इंग्लिश टीम 14 रन से पिछड़ गई, क्योंकि न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 553 रन बनाए थे, जिसमें डैरिल मिचेल और टॉम ब्लंडेल का शतक शामिल था। वहीं, इंग्लैंड के लिए जो रूट और ओली पोप ने शतकीय पारियां खेलीं। 

इंग्लैंड की टीम तीसरे दिन के खेल समाप्त होने तक 473 रन बना लिए थे और हाथ में 5 विकेट थे, लेकिन चौथे दिन के पहले सत्र में ही इंग्लिश टीम ने अपने पांचों विकेट खो दिए और टीम 539 रन पर ढेर हो गई। टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रही इंग्लैंड के पास सीरीज जीतने का मौका है। अगर इंग्लैंड की टीम न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में जल्दी समेट देती है तो पांचवें दिन इंग्लैंड के पास टारगेट को चेज करने का मौका होगा। 

आयरलैंड के दौरे पर ऐसा होगा टीम इंडिया का कोचिंग स्टाफ, वीवीएस लक्ष्मण के हाथ में कमान

न्यूजीलैंड के लिए इस मैच में डैरिल मिचेल ने 190 रन और टॉम ब्लंडेल ने 106 रन बनाए थे। उनके अलावा 49 रन मैथ्यूज ब्रेसवेल ने बनाए और 47 रन विल यंग के बल्ले से निकले। 46 रन डेवन कॉनवे ने बनाए। वहीं, इंग्लैंड के लिए 176 रन जो रूट ने और 145 रन ओली पोप ने बनाए। एलेक्स लीस 67 रन बनाकर पवेलियन लौटे और 56 रन बेन फोक्स ने बनाए। कप्तान बेन स्टोक्स 46 रन बनाकर आउट हुए। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।