फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटओली पोप ने तेंदुलकर को दिलाई इंग्लैंड के इस पूर्व क्रिकेटर की याद, फोटो शेयर कर कहा- स्टांस और फुटवर्क दोनों एक जैसे

ओली पोप ने तेंदुलकर को दिलाई इंग्लैंड के इस पूर्व क्रिकेटर की याद, फोटो शेयर कर कहा- स्टांस और फुटवर्क दोनों एक जैसे

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज पर करीब से नजर बनाए हुए हैं। इस सीरीज को लेकर तेंदुलकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखे हैं। दरअसल मार्च के...

ओली पोप ने तेंदुलकर को दिलाई इंग्लैंड के इस पूर्व क्रिकेटर की याद, फोटो शेयर कर कहा- स्टांस और फुटवर्क दोनों एक जैसे
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 25 Jul 2020 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज पर करीब से नजर बनाए हुए हैं। इस सीरीज को लेकर तेंदुलकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखे हैं। दरअसल मार्च के बाद से कोविड-19 महामारी के चलते कई क्रिकेट इवेंट्स स्थगित या रद्द हुए, जिसके बाद इस महीने इस सीरीज के साथ ही इंटरनैशनल क्रिकेट की वापसी हुई है। तेंदुलकर ने सीरीज के निर्णायक टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप को लेकर एक खास ट्वीट किया। तेंदुलकर ने बताया कि पोप की बैटिंग उन्हें किस तरह से इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर इयान बेल की याद दिलाती है।

2002 नैटवेस्ट ट्रॉफी: सचिन, सौरव, द्रविड़ ने टीम से कही थी एक ही बात

तेंदुलकर ने ट्विटर पर दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'तीसरा टेस्ट मैच देख रहा था, ओली पोप मुझे लगता है इयान बेल की तरह बैटिंग करते हैं। उनका स्टांस और फुटवर्क दोनों मुझे हूबहू बेल जैसा ही लगता है।' ओली पोप मैच के पहले दिन 91 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। पोप और जोस बटलर ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए 136 रनों की साझेदारी निभा ली है। मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने चार विकेट पर 258 रन बना लिए हैं। 

BCCI ने निकाली जीएम- गेम डेवलपमेंट की नई पोस्ट, जानें कैसे करें अप्लाई

रोरी बर्न्स 57 रन बनाकर आउट हुए, दूसरे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शानदार बल्लेबाजी करने वाले बेन स्टोक्स 20 रन बनाकर आउट हुए, जबकि कप्तान जो रूट ने 17 रनों की पारी खेली। सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का पहला मैच वेस्टइंडीज ने जीता था, जबकि दूसरा मैच मेजबान इंग्लैंड ने जीता।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें