DA Image
5 अगस्त, 2020|11:43|IST

अगली स्टोरी

इंग्लिश काउंटी क्लब केंट क्रिकेट ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक, फैन्स ने लगा दी क्लास

virat kohli  instagram

कोविड-19 महामारी के बीच इंग्लैंड और वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज के साथ इंटरनैशनल क्रिकेट एक्शन में वापस लौट आया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इस सीरीज के संभव होने के लिए कड़ी मेहनत की है। इंग्लैंड जाने से पहले वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट हुआ। इसके बाद वे चार्टड प्लेन से इंग्लैंड पहुंचे और तीन सप्ताह क्वारंटाइन में रहे। बायो सिक्योर माहौल में ट्रेनिंग की। दोनों टीमों के खिलाड़ियों के कई बार कोरोना टेस्ट हुए। 8 जुलाई को दोनों टीमें साउथम्पटन के एजिस बाउल में मैदान पर उतरी। इंग्लैंड में जैसे ही एक्शन शुरू हुआ, केंट क्रिकेट ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ एक मजाक किया। हालांकि, फैन्स को यह मजाक कतई पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर केंट क्रिकेट की जमकर ट्रोलिंग की।

मार्च के बाद से इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही सीरीज पहला इंटरनैशनल क्रिकेट इवेंट है। अभी किसी और देश ने इंटरनैशलन क्रिकेट की शुरुआत नहीं की है। इस सीरीज के शुरू होने पर केंट क्रिकेट ने विराट कोहली का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया, जिससे फैन्स नाराज हो गए। 

पाकिस्तान टीम इंग्लैंड में एक मैच भी जीत जाए तो चमत्कार होगा: पूर्व पाक क्रिकेटर सईद अजमल

इंग्लैंड के काउंटी क्लब ने केंट क्रिकेट ने विराट कोहली को संबोधित करते ट्वीट किया, ''लॉकडाउन के बाज जो डेन्ली ने 14 रन बनाए हैं, जबकि कोहली का स्कोर अभी 0 रन है।'' बता दें कि डेन्ली नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए थे। केंट के ट्वीट के बाद उन्होंने केवल 4 रन और बनाए और 18 रन पर शैनोन ग्रैबियल द्वारा आउट हो गए। केंट क्रिकेट के इस ट्वीट पर फैन्स ने काउंटी क्लब की जमकर क्लास लगाई है।

इस पार्ट टाइम स्पिनर जो डेन्ले ने वेस्टइंडीज की पारी में गेंदबाजी नहीं की। डेन्ले दूसरी पारी में बड़ा स्कोर बनाना चाहेंगे। इंग्लैंड के नियमित कप्तान जो रूट अपने दूसरे बच्चे के जन्म के चलते सीरीज से बाहर हैं। जहां तक कोहली का मामला है, वह मार्च से ही क्रिकेट से दूर हैं। जब लॉडाउन हुआ वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम की कप्तानी कर रहे थे। पहला मैच धर्मशाला में बारिश की वजह से रद्द हो गया था। 

बिग बी के लिए शोएब अख्तर ने किया ट्वीट, बोले- सीमा पार के फैन्स की तरफ से  शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना

दोनों टीमें दूसरे वनडे के लिए वेन्यू पर पहुंच गई थीं, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस सीरीज को रद्द कर दिया गया। न्यूजीलैंड दौरे के बाद से कोहली कोई मैच नहीं खेले हैं। बीसीसीआई की अभी क्रिकेट की वापसी की कोई योजना नहीं है। खिलाड़ियों को कुछ सप्ताह की ट्रेनिंग की भी जरूरत होगी। कोहली और अन्य भारतीय खिलाड़ी, आईपीएल 2020 में (जब भी इसका आयोजन होता है) खेलते दिखाई देंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Eng vs WI Kent Cricket takes a dig at Virat Kohli gets schooled by fans