DA Image
5 अगस्त, 2020|9:36|IST

अगली स्टोरी

ENGvWI: जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन और मार्क वुड की तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में वापसी

james anderson jofra archer photo-social media

इंग्लैंड ने तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर, जेम्स एंडरसन और मार्क वुड को वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार से ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए गुरुवार को अपनी 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया। पच्चीस साल के आर्चर को कोविड-19 जैव सुरक्षित प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के लिए दूसरे टेस्ट मैच की टीम से बाहर कर दिया गया था। उन पर जुर्माना भी लगाया गया था। एंडरसन और वुड को उस मैच में विश्राम दिया गया था।

आर्चर, एंडरसन और वुड को हालांकि इंग्लैंड की अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स और सैम कुरैन से प्रतिस्पर्धा करनी होगी। तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड किस तेज गेंदबाजी आक्रमण के साथ उतरता है यह देखना दिलचस्प होगा क्योंकि ब्रॉड, कुरैन और वोक्स ने दूसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन करके जीत में अहम भूमिका निभाई थी। इंग्लैंड ने हालांकि बल्लेबाजी लाइन अप में कोई बदलाव नहीं किया है। खराब फार्म में चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को इस तरह से एक और मौका दिया गया है।

सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है। वेस्टइंडीज ने साउथम्पटन में पहला टेस्ट मैच चार विकेट से जीता जबकि इंग्लैंड ने ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए दूसरे मैच में 113 रन से जीत दर्ज की थी।

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम इस प्रकार है: जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जॉक क्रॉली, सैम कुरैन, ओली पोप, डोम सिब्ली, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और मार्क वुड। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Eng vs WI 2020 Jofra Archer James Anderson Mark Wood Return for Third Test