DA Image
25 जुलाई, 2020|1:32|IST

अगली स्टोरी

ENGvWI: जैसन होल्डर ने कहा- हमारी सबसे शानदार जीत में से एक है

इंग्लैंड ने पहली पारी में 204 रन बनाए, जवाब में विंडीज की पहली पारी 318 रनों पर सिमट गई। इसके बाद इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए। वेस्टइंडीज ने छह विकेट गंवाकर 200 रन बनाकर मैच अपने नाम किया।

jason holder  instagram

वेस्टइंडीज ने साउथम्पटन टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ चार विकेट से जीत दर्ज की। यह जीत कप्तान जैसन होल्डर के लिए बहुत खास थी। उन्होंने मैच के बाद बताया क्यों यह टेस्ट मैच उनके करियर के सबसे अच्छे टेस्ट मैच में से एक था। वेस्टइंडीज की ओर से इस मैच में 9 विकेट लेने वाले शैनन गैब्रियाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। गैब्रियल के शरीर में कुछ अकड़न है, लेकिन उनका मानना है कि वो दूसरे टेस्ट मैच से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। इंग्लैंड ने पहली पारी में 204 रन बनाए, जवाब में वेस्टइंडीज की पहली पारी 318 रनों पर सिमट गई। इसके बाद इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए। वेस्टइंडीज ने छह विकेट गंवाकर 200 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

गावस्कर की सलाह से शॉर्ट पिच गेंदों का सामना करना सीखे थे इंजमाम

वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डर ने मैच के बाद कहा, 'यह अभी तक हमारी सबसे अच्छी जीत में से एक जीत रही। टेस्ट क्रिकेट में मेरे लिए कल (मैच का चौथा दिन) का दिन सबसे अच्छा था। सभी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और यह काफी कड़ा टेस्ट मैच था। मुझे नहीं लगता किसी भी टीम को पता था। हम घर पर बैठे थे और कुछ भी नहीं कर रहे थे। हमारे पास तैयारी का समय था, लेकिन यह किसी को नहीं पता होता कि सब कैसे होगा। जॉन (कैंपबेल) के लिए उम्मीद करता हूं कि वो वापसी करेंगे। हमें पता था कि मैच के चौथे दिन क्या कुछ दांव पर लगा है। हमें पता था कि हमारे पास 98 ओवर बचे हैं। फ्लैट पिच पर अगर हम असाधारण गेंदबाजी नहीं करते तो चीजें काफी मुश्किल होतीं। ब्लैकवुड ने जबर्दस्त बल्लेबाजी की। उन्हें 95 पर आउट होते देखना दुखद था, लेकिन वो ऐसे ही खेलते हैं।'

Eng vs WI: कोविड-19 काल में खेले गए टेस्ट मैच की पांच बड़ी बातें

मैन ऑफ द मैच चुने गए शैनन गैब्रियाल ने कहा, 'मैं अपनी फिटनेस को लेकर किसी तरह की दुविधा में नहीं था। मुझे पता था कि मैं खेलूंगा। अभी भी शरीर में थोड़ी अकड़न है, लेकिन दूसरे टेस्ट मैच से पहले पर्याप्त समय है रिकवर होने के लिए। सभी खिलाड़ी इस सीरीज के लिए फिट हैं। पिछले साल अपनी धरती पर इंग्लैंड को हराने के बाद हम यहां जीतने को लेकर कॉन्फिडेंट थे। हमें पता था कि अगर हम अच्छी तैयारी करेंगे तो अच्छा प्रदर्शन कर लेंगे।' गैब्रियाल ने पहली पारी में चार और दूसरी पारी में पांच विकेट लिए।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Eng vs WI 1st Test Match post match reaction of Shannon Gabriel and jason holder