फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENG vs SL: पांचवे वनडे में भी नहीं खेलेंगे चोटिल बेयरस्टो, टेस्ट सीरीज़ खेलने पर भी संशय

ENG vs SL: पांचवे वनडे में भी नहीं खेलेंगे चोटिल बेयरस्टो, टेस्ट सीरीज़ खेलने पर भी संशय

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी बचे मैच में चोटिल जॉनी बेयरस्टो मैदान पर नहीं उतर पाएंगे। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, चोट के कारण बेयरस्टो...

ENG vs SL: पांचवे वनडे में भी नहीं खेलेंगे चोटिल बेयरस्टो, टेस्ट सीरीज़ खेलने पर भी संशय
कोलंबो, एजेंसीMon, 22 Oct 2018 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी बचे मैच में चोटिल जॉनी बेयरस्टो मैदान पर नहीं उतर पाएंगे। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, चोट के कारण बेयरस्टो श्रीलंका के खिलाफ टी-2० मैच और टेस्ट सीरीज में खेलने पर भी संशय खड़ा हो गया है।

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच शनिवार को खेले गए चौथे वनडे मैच में बेयरस्टो चोट की वजह से खेल नहीं पाए थे। शुक्रवार को अभ्यास करते वक्त बेयरस्टो चोटिल हो गए थे। जिसकी वजह से चौथे वनडे में उनकी जगह एलेक्स हेल्स को टीम में शामिल किया गया था। इंग्लैंड प्रबंधन ने अब घोषणा की है कि बेयरस्टो कोलंबो में खेले जाने वाले आखिरी वनडे मैच और इसके बाद होने वाले एकमात्र टी-20 मैच में टीम के साथ नहीं खेल पाएंगे।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में कहा, “हर रोज उनकी चोट पर ध्यान दिया जाएगा और उनके सुधार की जांच की जाएगी। आगामी समय में उनकी चोट से संबंधित जानकारियां भी साझा की जाएगी।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें