DA Image
22 सितम्बर, 2020|8:33|IST

अगली स्टोरी

ENG vs PAK, 3rd T20I: टी-20 में लगातार छठी सीरीज जीतने उतरेगा इंग्लैंड, जानें कैसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

babar azam  reuters

कप्तान इयोन मोर्गन की शानदार पारी और डेविड मलान के साथ उनकी शतकीय साझेदारी से पिछले मैच में पाकिस्तान पर पांच विकेट से जीत दर्ज करने वाला इंग्लैंड मंगलवार (1 सितंबर) को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय में अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखकर क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में लगातार छठी सीरीज जीतने की कोशिश करेगा। 

मोर्गन (66) और मलान (नाबाद 54) के बीच तीसरे विकेट के लिए 112 रन की साझेदारी से इंग्लैंड ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में पाकिस्तान का चार विकेट पर 195 रन का स्कोर बौना करने के साथ मोहम्मद हफीज (69) और बाबर आजम (56) के प्रयासों पर भी पानी फेर दिया था। पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था और इस तरह से इंग्लैंड तीन मैचों की सीरीज में अभी 1-0 से आगे है। 

गौतम गंभीर ने दी सलाह, IPL में सुरेश रैना के न होने पर एमएस धोनी इस नंबर पर करें बैटिंग

इंग्लैंड ने 2018 में भारत के हाथों 1-2 से हार के बाद पिछले दो वर्षों से भी अधिक समय में टी20 प्रारूप में अपनी प्रत्येक सीरीज जीती है और वह अपने इस विजय अभियान को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध है। पाकिस्तानी गेंदबाजों के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाजों को रोकना आसान नहीं होगा जिसमें विशेषकर कप्तान मोर्गन बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। 

मोर्गन ने दूसरे मैच में जीत के बाद कहा, ''मेरे लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पिछले दो साल शानदार रहे। अगर मैं अपनी इस फार्म और अनुभव का अच्छा तालमेल बिठाता हूं तो इससे मैच जीतने में मदद मिलेगी।'' इंग्लैंड के कप्तान ने पिछले मैच में शाहीन शाह अफरीदी को अपने निशाने पर रखा था और पाकिस्तान उनकी जगह अनुभवी वहाब रियाज को मौका दे सकता है। इंग्लैंड के गेंदबाज भी शुरू में प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे और ऐसे में डेविड विली को प्लेइंग इलेवन में रखा जा सकता है।  मैच भारतीय समयानुसार रात 10 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा।

IPL 2020: केन रिचर्ड्सन की जगह RCB में शामिल हुए एडम जांपा 

इंग्लैंड का संभावित प्लेइंग इलेवन:
टॉम बैंटन, जॉनी बेयरेस्टो (विकेटकीपर), डेविड मलान, इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, सैम बिलिंग्स, लुईस ग्रेगोरी, क्रिस जोर्डन, टॉम कुरैन, डेविड विली, आदिल राशिद।

पाकिस्तान का संभावित प्लेइंग इलेवन:
फखर जमां, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, इफ्तिकार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), शादाब खान, इमाद वसीम, वहाब रियाज, हैरिस रॉफ, मोहम्मद हसनैन/नसीम शाह।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ENG vs PAK 3rd t20i deam11 England will go on to win the sixth consecutive series in T20 know about predicted playing xi