DA Image
9 सितम्बर, 2020|6:39|IST

अगली स्टोरी

ENGvPAK 1st Test: दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद इंग्लैंड 92-4, पाक से 234 रन पीछे

england vs pakistan live scorecard

सलामी बल्लेबाज शान मसूद के शतक और शादाब खान के साथ शतकीय साझेदारी की मदद से अच्छा स्कोर बनाने के बाद अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की मदद से पाकिस्तान ने पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन गुरुवार को इंग्लैंड पर दबाव बना लिया। पाकिस्तान ने पहली पारी में 326 रन बनाए जिसमें मसूद ने एक छोर संभालते हुए 156 रन का योगदान दिया। जवाब में इंग्लैंड ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट 92 रन पर गंवा दिए और वह अभी भी पाकिस्तान से 234 रन पीछे है।

Follow Here For FULL UPDATES-

11:40 PM: दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 92-4 का स्कोर बना लिया है। टीम अभी पाकिस्तान से पहली पारी में 234 रन पीछे है। इस समय ओली पोप और जोस बटलर की जोड़ी नाबाद लौटी है।

09:50 PM: पाकिस्तान के पहली पारी में 326 रनों के जवाब में इंग्लैंड की शुरुआत काफी खराब रही है और 12 रनों पर ही उनके चोटी के तीन बल्लेबाज आउट हो चुके हैं। इसमें बेन स्टोक्स और दोनों ओपनर्स के विकेट शामिल हैं। पाक की ओर से मोहम्मद अब्बास ने दो जबकि शाहीन अफरीदी ने एक विकेट लिया है।

09:15 PM: पाकिस्तान की पहली पारी 326 रनों पर समाप्त हो गई है। टीम की तरफ से ओपनिंग बैट्समैन शान मसूद ने जोरदार शतक जड़ा। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने उनकी पारी समाप्त की। इसके अलावा बाबर आजम ने भी 69 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इंग्लैड की तरफ से ब्रॉड और आर्चर ने तीन-तीन विकेट झटके।

08:40 PM: पाकिस्तान के ओपनिंग बैट्समैन शान मसूद की शानदार पारी जारी है और उन्होंने इस मैच में अपने 150 रन पूरे कर लिया है। इसके दम पर पाकिस्तान ने 300 रन का आंकड़ा पार कर लिया है।

07:00 PM: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज शान मसूद ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में अपना शतक पूरा कर लिया है। इसके साथ ही पाकिस्तान टीम इस पारी में अच्छी स्थिति में पहुंच गया है। मसूद और शादाब खान के बीच अब तक 83 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

06:20 PM: लंच-ब्रेक के बाद का खेल शुरू होने के बाद पाकिस्तान ने 200 रन का आंकड़ा पार कर लिया है। सलामी बल्लेबाज शान मसूद शतक के काफी नजदीक हैं। 

05:30 PM: पाकिस्तान ने दूसरे दिन लंच-ब्रेक तक पांच विकेट के नुकसान पर 187 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज शान मसूद 77 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि शादाब खान एक रन बनाकर खेल रहे हैं।

05:10 PM: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने मोहम्मद रिजवान को आउट कर पाकिस्तान टीम को पांचवां झटका दिया है। इस पारी में इंग्लैंड के सभी चारों गेंदबाजों ने कम से कम एक विकेट लिया है। 

04:05 PM: स्टुअर्ट ब्रॉड ने असद शफीक को बेन स्टोक्स के हाथाें कैच आउट करा पाकिस्तान को चौथा झटका दिया है। उनका विकेट 150 के स्कोर पर गिरा है।

03:35 PM: पाकिस्तान की खराब शुरुआत, बाबर आजम कल के स्कोर में बिना रन जोड़े पवेलियन लौटे। उन्होंने 106 गेंदों पर 69 रनों की शानदार पारी खेली।

03:30 PM: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है। कल के नाबाद बल्लेबाज बाबर आजम और शान मसूद ने पारी आगे बढ़ाई है।

03:20 PM: इंग्लैंड और पाकिस्तान के आज पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खेला जाएगा।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Eng vs Pak 1st Test Match day 2 at Manchester Old Trafford Pakistan tour of england 2020 live hindi commentary live cricket scorecard