DA Image
19 सितम्बर, 2020|5:01|IST

अगली स्टोरी

ENGvPAK: अब्बास की खतरनाक गेंद पर क्लीन बोल्ड होकर हैरान खड़े रहे बेन स्टोक्स- देखें वीडियो

इसके बाद मोहम्मद अब्बास ने डॉमनिक सिब्ले के रूप में इंग्लैंड को दूसरा झटका किया। अब्बास ने अपने अगले ही ओवर में स्टोक्स को चलता कर दिया। स्टोक्स बिना खाता खोले ही आउट हो गए।

mohammad abbas  cricket pakistan

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जा रहा है। मैच का दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 92 रनों तक चार विकेट गंवा दिए हैं, जबकि पाकिस्तान ने टॉस जीतने के बाद पहली पारी में 326 रन बनाए थे। मैच के दूसरे दिन पाकिस्तानी गेंदबाजों ने नई गेंद से इंग्लिश बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। हाल कुछ ऐसा था कि इंग्लैंड ने 12 रनों तक तीन विकेट गंवा दिए थे। ओली पोप और जोस बटलर ने मिलकर इसके बाद इंग्लिश पारी को संभालने की कोशिश की। इंग्लैंड के चार विकेट में से सबसे अहम विकेट था इनफॉर्म ऑल-राउंडर बेन स्टोक्स का। स्टोक्स को मोहम्मद अब्बास ने क्लीन बोल्ड किया।

लाबुशेन ने विराट को बताया वर्ल्ड-क्लास, कहा-उनसे काफी कुछ सीखना है अभी

अब्बास की गेंद पर स्टोक्स जिस तरह से आउट हुए, वो खुद भी बस हैरान खड़े देखते रह गए। पाकिस्तान को शाहीन अफरीदी ने पहले ओवर में ही विकेट दिलाया। अफरीदी ने रोरी बर्न्स को एलबीडब्ल्यू आउट किया। इसके बाद मोहम्मद अब्बास ने डॉमनिक सिब्ले के रूप में इंग्लैंड को दूसरा झटका किया। अब्बास ने अपने अगले ही ओवर में स्टोक्स को चलता कर दिया। अब्बास ने 80 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी और जब तक स्टोक्स इस गेंद को समझ पाते उनके स्टंप्स बिखर चुके थे। स्टोक्स खाता भी  नहीं खोल सके और 7 गेंद खेलकर पवेलियन लौट गए।

इरफान ने कपिल देव की तारीफ, कहा-बचपन में उनसे बड़ा खिलाड़ी कोई नहीं था

देखें वीडियो-

स्टोक्स का जल्द आउट होना पाकिस्तान टीम के लिए काफी अहम रहा, क्योंकि वो इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इसके बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट 14 रन बनाकर यासिर शाह का शिकार बने और इंग्लिश टीम मुश्किलों में घिरी नजर आई। ओली पोप 46 और जोस बटलर 15 रन बनाकर नॉटआउट लौटे हैं। अब देखना यह होगा कि तीसरे दिन इंग्लैंड टीम पाकिस्तान के खिलाफ बढ़त ले पाती है या फिर पाकिस्तान बढ़त लेकर मेजबान टीम को और दबाव में डालता है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Eng vs Pak 1st Test Day 2 Watch Here how Mohammad Abbas rattles Ben Stokes stumps