फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENG vs NZ : लगातार दो मैच हारने वाली न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर, तेज गेंदबाज काइल जेमीसन तीसरे टेस्ट से हुए बाहर

ENG vs NZ : लगातार दो मैच हारने वाली न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर, तेज गेंदबाज काइल जेमीसन तीसरे टेस्ट से हुए बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान काइल जैमीसन को पीठ के निचले हिस्से में स्टेस रिऐक्शन का सामना करना पड़ा है। इस वजह से वह न्यूजीलैंड लौटेंगे। विकेटकीपर कैम फ्लेचर भी चोटिल हो गए हैं।

ENG vs NZ : लगातार दो मैच हारने वाली न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर, तेज गेंदबाज काइल जेमीसन तीसरे टेस्ट से हुए बाहर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 Jun 2022 11:30 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड के खिलाफ लगातार दो मैच हारने के बाद न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। क्योंकि एमआरआई स्कैन से उनकी पीठ के निचले हिस्से में चोट का पता चला है। 

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन गेंदबाजी करते वक्त 27 वर्षीय को चोट लग गई थी और कोच गैरी स्टीड उम्मीद कर रहे हैं कि सितंबर या अक्टूबर तक खेलने के लिए रिहैबिटेशन से पहले उसे 6-7 सप्ताह का आराम चाहिए होगा। 

इंग्लैंड में टूर मैचों के लिए टेस्ट टीम के साथ जुड़े रहे तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकर को जैमीसन के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में बुलाया गया है और वह अगले सप्ताह लीड्स में तीसरे टेस्ट से पहले यूके पहुंचेंगे। जैमीसन के अलावा विकेटकीपर कैम फ्लेचर को भी दाएं हैमस्ट्रिंग के ग्रेड टू में खिंचाव के कारण दौरे से बाहर होना पड़ा है। उनके स्थान पर डेन क्लीवर को पहली बार टीम में चुना गया है।

IND vs SA: कोच की सलाह मानते ही तीसरे टी20 में मैच विनर बने युजवेंद्र चहल, बताया किस बदलाव के चलते मि

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें