फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटENG vs NZ: शतक ठोककर जॉनी बेयरस्टो ने ENG की पारी को संभाला, 5000 टेस्ट रन बनाने वाले 24वें इंग्लिश खिलाड़ी बने

ENG vs NZ: शतक ठोककर जॉनी बेयरस्टो ने ENG की पारी को संभाला, 5000 टेस्ट रन बनाने वाले 24वें इंग्लिश खिलाड़ी बने

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट में शतक जड़ दिया है। इस पारी में उन्होंने अपने 5000 टेस्ट रन भी पूरे किए और वह ऐसा करने वाले 24वें इंग्लिश बल्लेबाज बने।

ENG vs NZ: शतक ठोककर जॉनी बेयरस्टो ने ENG की पारी को संभाला, 5000 टेस्ट रन बनाने वाले 24वें इंग्लिश खिलाड़ी बने
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 Jun 2022 10:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम ने पहली पारी में 329 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड की पारी लड़खड़ा गई थी। लेकिन जॉनी बेयरस्टो और जेमी ओवरटन ने पारी को संभालते हुए अर्धशतक जड़ दिए हैं। दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 170 रन से ज्यादा की साझेदारी हो चुकी है। 

इस बीच इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में जॉनी बेयरस्टो ने 41 रन बनाते हुए टेस्ट करियर में 5000 रन पूरे कर लिए हैं। वह ऐसा करने वाले 24वें इंग्लिश खिलाड़ी बन गए हैं। बेयरस्टो ने 95 गेंदों में शतक पूरा किया। इस पारी में अब तक जॉनी 17 चौके लगा चुके हैं। बेयरस्टो का ये लगातार दूसरा शतक है। इससे पहले दूसरे मैच की दूसरी पारी में उन्होंने 136 रन की दमदार पारी खेली।

SL vs AUS: लो-स्कोरिंग आखिरी मैच में मुश्किल से जीता ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका ने वनडे सीरीज पर 3-2 से किया कब्जा

अपना डेब्यू मैच खेल रहे जेमी ओवरटन ने भी 68 गेंदों में अर्धशतक लगाया है। उन्होंने बेयरस्टो का मुश्किल समय में साथ निभाया है। वह भी शतक के करीब हैं। इंग्लैंड ने 55 के स्कोर पर छठा विकेट गंवाया था, जिसके बाद बेयरस्टो और ओवरटन ने मजबूत साझेदारी करके टीम के स्कोर को 250 के पार पहुंचा दिया है। 

epaper