DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019 Final ENGvNZ: फाइनल में वसीम अकरम ने बताया वो किस टीम को करेंगे सपोर्ट

पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच सकी, वहीं पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हराया, जबकि दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराया।

wasim akram jpg

England vs New Zealand ICC World Cup 2019 Final: आईसीसी विश्व कप 2019 का फाइनल मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है। पाकिस्तानी फैन्स जहां न्यूजीलैंड को सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम इंग्लैंड को सपोर्ट करेंगे। अकरम ने इसकी खास वजह भी बताई है। अकरम ने कहा कि वो उस टीम को सपोर्ट करेंगे, जिसके लिए वो दिल से जीत चाहते हैं।

अकरम ने ट्वीट में लिखा, 'विश्व कप 2019 का फाइनल उन दो देशों के बीच खेला जाना है, जो कई पाकिस्तानियों के लिए घर जैसे हैं। इस वजह से मेरे लिए मुश्किल हो गया ये चुनना कि मैं किस टीम को सपोर्ट करूं। लेकिन इंग्लैंड करीब 30 सालों से मेरे लिए दूसरे घर जैसा रहा है। इसलिए मैं इंग्लैंड को सपोर्ट करूंगा जहां मेरा दिल है। आप किसे सपोर्ट करेंगे।' अकरम के इस ट्वीट पर कई पाकिस्तानी फैन्स ने भी ट्वीट किया है।

ICC World Cup 2019: वॉन के ट्वीट से भड़के गिलक्रिस्ट, सरेआम सुना दी खरीखोटी

रोहित शर्मा बेटी-पत्नी के साथ आए मुंबई, खुद गाडी़ चलाकर पहुंचे घर- VIDEO

पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच सकी, वहीं पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हराया, जबकि दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराया। फाइनल मैच रविवार (14 जुलाई) को खेला जाना है। मैच लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है, जिसे क्रिकेट का मक्का कहा जाता है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Eng vs NZ ICC World Cup 2019 England vs New Zealand Wasim Akram picks his side says support is where heart is