फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटICC World Cup 2019 Final ENGvNZ: फाइनल से पहले इंडियन फैन्स से कीवी क्रिकेटर जेम्स नीशाम ने की खास अपील

ICC World Cup 2019 Final ENGvNZ: फाइनल से पहले इंडियन फैन्स से कीवी क्रिकेटर जेम्स नीशाम ने की खास अपील

England vs New Zealand ICC World Cup 2019 Final: आईसीसी विश्व कप 2019 का फाइनल मैच न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है। मैच से पहले न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशाम ने भारतीय फैन्स से खास...

ICC World Cup 2019 Final ENGvNZ: फाइनल से पहले इंडियन फैन्स से कीवी क्रिकेटर जेम्स नीशाम ने की खास अपील
लाइव हिन्दुस्तान टीम,लंदनSat, 13 Jul 2019 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

England vs New Zealand ICC World Cup 2019 Final: आईसीसी विश्व कप 2019 का फाइनल मैच न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है। मैच से पहले न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशाम ने भारतीय फैन्स से खास अपील की है। उन्होंने इंडियन फैन्स से अपील करते हुए कहा कि विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले के टिकट को वो आईसीसी के आधिकारिक मंच से बेचे।

बड़ी संख्या में भारतीय फैन्स ने विश्व कप का टिकट इस उम्मीद में खरीद लिया था कि विराट कोहली की टीम फाइनल में खेलेगी। सेमीफाइनल में हालांकि न्यूजीलैंड से हार कर टीम खिताबी मुकाबले से बाहर हो गई। ऐसे में भारतीय फैन्स के पास मैच देखने या फिर टिकट को बेचने का विकल्प है। रविवार को लॉर्ड्स के मैदान पर खेले जाने वाले विश्व कप के फाइनल में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमों के बीच मुकाबला होगा।

Final ENGvNZ: फाइनल में वसीम अकरम ने बताया वो किस टीम को करेंगे सपोर्ट

रोहित शर्मा बेटी-पत्नी के साथ आए मुंबई, खुद गाडी़ चलाकर पहुंचे घर- VIDEO

नीशाम ने भारतीय फैन्स से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के फैन्स का ख्याल रखने को कहा। नीशाम ने ट्वीट किया, 'डीयर इंडियन फैन्स, अगर आप फाइनल मैच को देखने के लिए स्टेडियम में नहीं आना चाहते है तो कृपया अपने टिकट को आधिकारिक मंच से बेच दे। मुझे पता है ज्यादा मुनाफे के साथ टिकट बेचना फायदे का सौदा है लेकिन क्रिकेट के असली फैन्स को मौका दीजिए, सिर्फ अमीरों को नहीं।' हाल ही में आईसीसी ने भी टिकटों को लेकर 'वापसी नीति' बनाई है जिसके तहत फैन्स अपने टिकट को वापस कर पूरी रकम ले सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें