eng vs nz icc cricket world cup 2019 here is how pakistan team trolled after england win over new zealand - World Cup 2019: सेमीफाइनल को लेकर जमकर ट्रोल हो रहा पाकिस्तान, लोग ऐसे ले रहे मजे DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

World Cup 2019: सेमीफाइनल को लेकर जमकर ट्रोल हो रहा पाकिस्तान, लोग ऐसे ले रहे मजे

pakistan team photo ht

पाकिस्तान टीम के लिए इस विश्व कप में कुछ भी अच्छा नहीं रहा है। बुधवार को इंग्लैंड द्वारा न्यूजीलैंड को हराने के बाद पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है। पाकिस्तान टीम ने शुरुआत में खराब प्रदर्शन के बाद अपने खेल में जबरदस्त सुधार किया और सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा लेकिन इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के बाद उसका विश्व कप जीतने का सपना लगभग टूट गया है। पाकिस्तान को अपने आखिरी लीग में बांग्लादेश को काफी बड़े अंतर से हराना होगा। 

मैच के समीकरण यह कहते हैं कि अगर पाकिस्तान 350 का स्कोर करता है तो उसे बांग्लादेश को 312 रनों से हराना होगा। दूसरा गणित यह कहता है कि अगर पाकिस्तान 400 का आंकड़ा छूता है तो उसे बांग्लादेश को 316 रन के विशाल स्कोर से हराना होगा। बांग्लादेश के प्रदर्शन को देखते हुए यह लगता नहीं है कि इतना कम स्कोर बनाएगा। यानी पाकिस्तान का वर्ल्ड कप 2019 से बाहर होना लगभग तय है। पाकिस्तान के इस स्थिति में आने पर सोशल मीडिया पर पाक टीम का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

World Cup 2019: अगर-मगर के पेच में फंसा पाक, सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए करना होगा कुछ ऐसा 

देखिए लोग इस तरह उड़ा रहे पाकिस्तान टीम का मजाक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:eng vs nz icc cricket world cup 2019 here is how pakistan team trolled after england win over new zealand