फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENG vs NZ : बेन स्टोक्स का सेलिब्रेशन देख फैंस को याद आई विराट कोहली की टेस्ट कप्तानी, वायरल हुई तस्वीर

ENG vs NZ : बेन स्टोक्स का सेलिब्रेशन देख फैंस को याद आई विराट कोहली की टेस्ट कप्तानी, वायरल हुई तस्वीर

इंग्लैंड का फुल टाइम टेस्ट कप्तान बनने के बाद पहली बार मैदान पर उतरे बेन स्टोक्स टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड को पहले टेस्ट मैच में बैकफुट पर धकेल दिया है।

ENG vs NZ : बेन स्टोक्स का सेलिब्रेशन देख फैंस को याद आई विराट कोहली की टेस्ट कप्तानी, वायरल हुई तस्वीर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 02 Jun 2022 07:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच लॉर्ड्स में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। लेकिन पहले दिन के शुरुआती दो सेशन के अंदर ही कीवी बल्लेबाजों ने इंग्लिश गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए हैं। जो रूट के कप्तान के पद से हटने के बाद इस टेस्ट सीरीज के साथ ही बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड टेस्ट टीम की फुल टाइम टेस्ट कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली है। 

बेन स्टोक्स के लिए सीरीज की शुरुआत काफी दमदार हुई है। बतौर कप्तान वह भले ही टॉस न जीत पाए हो लेकिन पहले ही मैच में उनके नेतृत्व में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। न्यूजीलैंड की टीम लंच तक 24 ओवर में 6 विकेट खोकर 39 रन ही बना सकी थी।

मेजबान टीम के लिए डेब्यू मैच खेल रहे मैटी पॉट्स ने 8 ओवर में 8 रन देकर तीन विकेट झटक लिए हैं। मैटी पॉट्स ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का विकेट भी झटका। वह 22 गेंद में सिर्फ 2 रन बना सके। मैटी के इस शानदार प्रदर्शन से कप्तान बेन स्टोक्स भी काफी प्रभावित दिखे। विकेट लेने के बाद वह काफी एग्रेसिव सेलिब्रेशन भी करते हुए नजर आए। उनका ये सेलिब्रेशन देखकर फैंस को पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट गिरने के बाद जश्न मनाने की यादें ताजा हो गई। 

 

इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, जैक लीच कनकशन के चलते लॉर्ड्स टेस्ट से हुए बाहर; सिर पर लगी चोट

विराट कोहली ने जनवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था। लेकिन वह फील्ड में जिस तरह से एक्टिव रहते हैं। वह फैंस को भी काफी भाता है और इंग्लैंड के कप्ताान बेन स्टोक्स भी आज बतौर कप्तान कुछ उसी तरह फील्ड में दिखे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें