फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटENG vs NZ कीवी टीम के लिए बुरी खबर! 3rd Test से आउट हो सकते हैं काइल जेमीसन

ENG vs NZ कीवी टीम के लिए बुरी खबर! 3rd Test से आउट हो सकते हैं काइल जेमीसन

केन विलियमसन की चोट से जूझ रही न्यूजीलैंड टीम को इंग्लैंड के खिलाफ एक और झटका लग सकता है। सीरीज के आखिरी टेस्ट से काइल जेमीसन चोट के चलते बाहर हो सकते हैं, हालांकि अभी यह तय नहीं है।

ENG vs NZ कीवी टीम के लिए बुरी खबर! 3rd Test से आउट हो सकते हैं काइल जेमीसन
Namita Shuklaवार्ता,नॉटिंघमMon, 13 Jun 2022 05:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 23 जून से लीड्स में खेलना है। इस मैच से पहले मेहमान टीम को एक बड़ा झटका लग सकता है। बॉलिंग ऑलराउंडर काइल जेमीसन चोट के चलते आखिरी टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। ट्रेंट ब्रिज में जारी सीरीज के दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन चोट के बाद जेमीसन मैदान पर नहीं उतर पाए। वह तीसरे दिन 17वें ओवर के दौरान मैदान से बाहर चले गए थे।उनकी पीठ के निचले हिस्से में काफी दर्द हो रहा था। अब उनके इस दर्द की एमआरआई स्कैन किया जाएगा, ताकि चोट की गंभीरता का पता लगाया जा सके।

आयरलैंड के दौरे पर ऐसा होगा टीम इंडिया का कोचिंग स्टाफ, VVS होंगे चीफ

हालांकि जब जेमीसन मैदान पर थे, तब भी न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के बल्लेबाजों को तेज गति से रन बनाने से नहीं रोक पाई। मैच के चौथे दिन कीवी गेंदबाजी ने थोड़ी बेहतर गेंदबाजी की और इंग्लैंड को पहली पारी में 539 रनों पर समेट दिया। इंग्लैंड की ओर से ओली पोप ने 145 जबकि पूर्व कप्तान जो रूट ने 176 रनों की पारी खेली। जेमीसन पहली पारी में महज 16.3 ओवर ही फेंक पाए। इस दौरान उन्होंने चार के इकॉनमी रेट से 66 रन खर्चे और कोई विकेट नहीं निकाला।

1999 कोलकाता टेस्ट से पहले सचिन को लेकर सकलैन से भिड़े थे शोएब

पिछले दो सालों में जेमीसन न्यूजीलैंड टेस्ट टीम की एक जरूरी हिस्सा हैं। पिछले 17 टेस्ट में सिर्फ एक टेस्ट ऐसा रहा, जहां जेमीसन टीम का हिस्सा नहीं थे। उनके 16 मैचों के टेस्ट करियर में 20 से कम की औसत है। कुछ दिन पहले ही वह आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर तीन के गेंदबाज थे। उनके डेब्यू के बाद से जेमीसन को कभी भी कोई गंभीर चोट नहीं लगी है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।