फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटENG vs NZ 1st Test: लॉर्ड्स टेस्ट के लिए टिकटों की कम बिक्री पर जानिए क्या बोले स्टुअर्ट ब्रॉड

ENG vs NZ 1st Test: लॉर्ड्स टेस्ट के लिए टिकटों की कम बिक्री पर जानिए क्या बोले स्टुअर्ट ब्रॉड

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 2 जून से लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाना है। इस मैच के लिए टिकटों को लेकर फैन्स में कम उत्साह देखने को मिला है।

ENG vs NZ 1st Test: लॉर्ड्स टेस्ट के लिए टिकटों की कम बिक्री पर जानिए क्या बोले स्टुअर्ट ब्रॉड
भाषा,लंदनWed, 01 Jun 2022 01:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड टेस्ट टीम के लिए नए युग की शुरुआत होने वाली है। नए कप्तान बेन स्टोक्स के सामने सबसे पहले चुनौती न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की है। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 2 जून से लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है, लेकिन पहले चार दिन के टिकटों के लिए फैन्स के बीच कोई खास उत्साह देखने को नहीं मिला है। जिसे देखते हुए तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि फैन्स को मैदान पर लाने के लिए टीम को रोमांचक क्रिकेट खेलना होगा।

केविन पीटरसन ने चुनी IPL 2022 की अपनी बेस्ट XI, इनको दी जगह

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला टेस्ट 2 जून से खेला जाना है और क्रिकेट के मैदान लॉर्ड्स पर होने वाले इस मैच की काफी टिकटें बची हैं। इंग्लैंड के क्रिकेट सीजन का अहम हिस्सा माने जाने वाले इस मैच की 16000 से अधिक सीटें अभी उपलब्ध हैं। इसकी कई वजहैं हैं मसलन टिकट काफी महंगी हैं और एक दिन का टिकट करीब 200 डॉलर का है। इसके अलावा महारानी एलिजाबेथ सेकेंड की प्लेटिनम जुबली के सिलसिले में और भी कई प्रोग्राम इंग्लैंड में हो रहे हैं।

एमएस धोनी ने जीता लोगों का दिल, फैन से मिलने का वीडियो हुआ वायरल

इंग्लैंड की टेस्ट टीम का फॉर्म भी अच्छा नहीं है, जिसने पिछले 17 में से एक ही मैच जीता है। इसके बाद से बेन स्टोक्स को कप्तान और ब्रेंडन मैकुलम को कोच बनाया गया है। ब्रॉड ने कहा, 'फैन्स का ध्यान खींचने के लिए हमें रोमांचक क्रिकेट खेलनी होगी। दूसरे टेस्ट के पहले तीन दिन के टिकट बिक गए हैं और हम यहां अच्छा खेलेंगे तो लोग मैदान में जरूर आएंगे।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें